अधिक से अधिक कीमत में बिक जाएगी आपकी कार
अधिक से अधिक कीमत में बिक जाएगी आपकी कार
Share:

अगर आप अपनी पुरानी कार को बेचकर नई कार को घर लाने के बारें में सोच रहे है, तो हम आज आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपनाकर आप अपनी पुरानी कार को भी अच्छे मूल्य पर भी बेच सकते है, तो चलिए जानते है, 

गाड़ी के डॉक्यूमेंट्स रखें पूरे: यदि आप अपनी पुरानी कार को अच्छे मूल्य में बेचना चाहते हैं उसके सारे डॉक्युमेंट्स तैयार रखें क्योंकि कार लेने वाले व्यक्ति को यह बात बहुत पसंद आती है कि उसे पुरानी कार के डॉक्यूमेंट के लिए कोई भाग दौड़ नहीं करनी पड़ेगी। 

सर्विसिंग रिकॉर्ड भी रखें साथ: अगर आप अपनी कार का सर्विस रिकॉर्ड साथ रखते हैं तो यह अनुमान है कि आपकी कार एक अच्छे दाम में बिक जाए, क्योंकि पुरानी कार खरीदने वाले ग्राहक सर्विस रिकॉर्ड को देखकर ही गाड़ी की कंडीशन का भी अनुमान लगा सकते है और अच्छी कीमत खर्चने को तैयार होते हैं। इससे यह भी पता चलता है कि गाड़ी के सभी पुर्जे अच्छी दशा में ही होना चाहिए।

पेंट का रखें खास ख्याल: आप अपनी कार के पेंट का खास ख्याल रखें क्योंकि पुरानी कार लेने वाले ग्राहक की पहली निगाह में  गाड़ी के पेंट पर ही पड़ती है और यदि यह ठीक न हुआ तो आपकी के लिए मिलने वाले रकम में कुछ कमी जरुर होने वाली है। 

इंटीरियर: कार को बेचने से पहले उसके इंटीरियर को  जरूर अच्छी कंडीशन में रखें और यदि कोई कमी है तो उसे ठीककर चुके है। जिससे पुराना कार ग्राहक कार के लिए अच्छी रकम खर्च करने को तैयार हो सकता है। कार बेचने से पहले यदि आप ये सारे काम कर लेंगे आपको आपकी पुरानी कार के लिए अच्छी कीमत अवश्य मिलने वाली है क्योंकी कोई भी ग्राहक ये नहीं चाहेगा कि उसे कार लेने के बाद किन्हीं दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

क्या रात में आप भी करते है ड्राइव तो इन बातों का रखें खास ध्यान

सुजुकी अब ब्रिटेन में लॉन्च करेगी अपनी नई गाड़ी

इस बाइक कंपनी ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -