स्मार्टफोन चार्ज करने का ये तरीका है सबसे बेहतर

स्मार्टफोन चार्ज करने का ये तरीका है सबसे बेहतर
Share:

इनदिनों आने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन्स फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा से लैस होते है. हालांकि अभी भी ऐसे कई स्मार्टफोन है जो ज्यादा पावर की बैटरी के साथ तो आते है लेकिन फोन को चार्ज करने में काफी समय ले लेते है ऐसे में उपभोक्ता को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. अगर आप भी अपने स्मार्टफोन की स्लो चार्जिंग से परेशान हो चुके है तो हम आपके लिए कुछ ऐसी ट्रिक्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को जल्दी चार्ज करने के साथ-साथ बैटरी बैकअप भी बढ़ा सकते है. ध्यान रखें कि अपने स्मार्टफोन को हमेशा ओरिजनल चार्जर से ही चार्ज करें.

इससे आपका फोन और बैटरी दोनों ठीक तरह से काम करते है. अपने स्मार्टफोन को चार्ज करते समय इसका फ्लाइट मोड ऑन कर दें. इससे फोन कॉल, इन्टरनेट, GPS आदि बंद हो जाता है और आपका फोन फ़ास्ट चार्ज होने लगता है. अपने स्मार्टफोन को चार्ज करते वक्त फोन का वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को बंद करना भी फायदेमंद सामित हो सकता है.

इसके अलावा फोन में NFC मोड को ऑफ कर भी फोन को फ़ास्ट चार्ज किया जा सकता है. आजकल आने वाले स्मार्टफोन्स में बैटरी सेवर मोड का ऑप्शन आता है. ऐसे में चार्जिंग के समय फोन में बैटरी सेवर मोड को ऑन रखें.

 

चार कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Nova 2s स्मार्टफोन

HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन

यूनिटेक : अर्श से फर्श तक का सफर

सैमसंग लाया 8000 कैशबैक वाला क्रिसमस ऑफर

लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -