ये है अब तक की सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज करने पर चलती है कई किलोमीटर्स
ये है अब तक की सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज करने पर चलती है कई किलोमीटर्स
Share:

इलेक्ट्रिक बाइक से चलने का मतलब है कि ईंधन पर खर्च होने वाले पैसे की टेंशन से पूरी तरह से फ्री हो जाना. ऐसा इसीलिए क्योंकि इलेक्ट्रिक बाइक का खर्च पेट्रोल बाइकों के मुकाबले बहुत ही अधिक हो जाता है. ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारें में सोच रहे है, तो आज हम आपको देश में मौजूद ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जिन्हें बहुत ही बेहतर माना जाता है.

ओबेन रोर: ओबेन रोर का शुरूआती मूल्य 99,999 रुपये है. हालांकि, जिसकी डिलीवरी अभी तक शुरू नहीं हो पाई है, यह जुलाई से शुरू की जाने वाली है. बाइक में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा रहा है, जिस पर आपको स्पीड, बैटरी चार्ज, राइडिंग रेंज सहित कई सूचना भी दी जा रही है. बाइक 2 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है. बाइक में 3 राइडिंग मोड है. यह सिंगल चार्ज पर 150 किमी तक की रेंज भी प्रदान कर रही है.

जॉय ई-बाइक मॉन्स्टर: जॉय ई-बाइक मॉन्स्टर में 72 V, 39 AH की लिथियम आयन बैटरी के साथ दी जा रही है, इस बाइक की टॉप स्पीड 60 km/h है. सिंगल चार्ज पर यह 100km की रेंज देती है. इसे फुल चार्ज होने में 5 से 5.30 घंटे का वक़्त लग जाता है. जॉय ई-बाइक मॉन्स्टर का मूल्य 98,999 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

जल्द ही मारुती लॉन्च करने जा रही है ऐसी कार जो चाबी खो जाने पर भी इस तरह करेगी काम

क्या आप भी कम मूल्य में तलाश रहे है शानदार कार तो इससे बेहतर और कुछ नहीं

अब तक की सबसे सस्ती कार की लिस्ट में शामिल है ये चार पहिया वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -