ये है अब तक की सबसे बेस्ट और सस्ती CNG कार
ये है अब तक की सबसे बेस्ट और सस्ती CNG कार
Share:

हर कोई ये चाहता है कि उसकी कार बढ़िया माइलेज दे, क्योंकि पेट्रोल डीजल के बढे हुए मूल्य की वजह से लोगों का फ्यूल खर्च बहुत बढ़ गया है. इसलिए लोग अब अन्य विकल्पों कोई ढूंढ रहे है. इन्हीं ऑप्शन में से एक है CNG कारें, जो अधिक माइलेज के लिए पहचानी जाती है. आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसी ही CNG कारों के बारे में जो शानदार माइलेज देने के साथ ही बहुत कम कीमत पर बाजार में पेश कर दिया गया है. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये बेस्ट सीएनजी कारें है.

Maruti Suzuki Alto CNG: मारुति सुजुकी ने अपनी सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक ऑल्टो के LXI यानी बेस वैरिएंट को CNG अवतार में पेश कर दिया गया है. इस कार का एक्स शोरूम मूल्य 5,03,000 रूपये है, जबकि मूल्य ऑन रोड यह कार 5,55,187 रूपये कहा जा रहा है. यह कार पेट्रोल पर 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG पर 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का ARAI प्रमाणित माइलेजभी दे रही है. 

Maruti Celerio CNG: मारुति सिलेरियो भी कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक कही जाती है. इस कार के VXI वेरिएंट के साथ सीएनजी का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस कार का एक्स शोरूम कीमत 6,69,000 रूपये है, जबकि इसका ऑन रोड मूल्य 7,50,968 रूपये है. कंपनी के दावे के मुताबिक यह कार पेट्रोल पर 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG पर 35.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान कर रही है.

जानिए कौन सी बाइक है बेस्ट, HNess या Jawa

आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार

CNG वेरिएंट में पेश की जाएगी ये दमदार कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -