दीवाली के मौके पर हीरो ने पेश किया बंपर ऑफर, आज ही उठाएं सुविधा का लाभ
दीवाली के मौके पर हीरो ने पेश किया बंपर ऑफर, आज ही उठाएं सुविधा का लाभ
Share:

हर वर्ष दशहरे से पहले नवरात्रि से लोग नए वाहन खरीदने का मन बना लेते है। जिसके उपरांत दिवाली तक यह क्रम चलता है। देश में दो पहिया वाहन बनाने वाली बड़ी कंपनियों में से एक हीरो मोटोकॉर्प ने भी इस नवरात्रि नया कैंपेन भी शुरू कर चुके है। कंपनी ने इसे ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (GIFT) का नाम प्रदान कर दिया है।

क्या है ऑफर: कंपनी की ओर से ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट कैंपेन में वाहन की खरीद करने पर अधिकतम 13500 रुपये के लाभ भी प्रदान किए जा रहे है। इसके साथ ही कंपनी एक्सचेंज करने पर 5 हजार रुपये तक का अतिरिक्त लाभ भी प्रदान कर रही है। तीन हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, अभी खरीदने पर 2023 में पेमेंट और जीरो फीसदी ब्याज दर पर फाइनेंस जैसे आकर्षक ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है।

कब तक मिलेगी छूट: कंपनी के अनुसार  ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट कैंपेन की शुरूआत 26 सितंबर से ही हो चुकी है और दिवाली तक इस स्कीम के तहत लाभ उठाया जा सकेगा। इस दौरान कंपनी का कोई भी वाहन खरीदने पर ऊपर बताए गए ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा रहा है।  

कंपनी के पोर्टफोलियो में हैं ये वाहन: कंपनी भारत में स्प्लेंडर, एचएफ, ग्लैमर, पैशन, एक्स पल्स, एक्सट्रीम जैसी बाइक सेल करती है। स्प्लेंडर प्लस, स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक, सुपर स्प्लेंडर, FH 100, HF डीलक्स, ग्लैमर एक्सटेक, ग्लैमर कैनवस, पैशन एक्सटेक, पैशन प्रो, एक्सट्रीम 160आर, एक्सट्रीम 200 एस, एक्स पल्स 200वी और एक्स पल्स 200 टी जैसी बाइक्स के साथ ही कंपनी प्लैजर, डेस्टिनी, मैस्ट्रो स्कूटर की भी सेल कर रही है। इनमें मैस्ट्रो के दो वैरिएंट एज 125 और एज 110 का नाम भी जोड़ा जा चुका है।

बाइक के दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये दमदार कार

जानिए सितंबर माह में टाटा पंच ने की कितने यूनिट्स की बिक्री

भारत में आज लॉन्च होने जा रही है टेस्ला की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -