ये है भारत की सबसे कम कीमत वाली बाइक

यदि आप भी अपने लिए एक बाइक की तलाश कर रहे हैं तो एक बार इन 5 बाइक्स के बारे में अवश्य जान लें. ये 5 मोटरसाइकिल्स इंडिया की सबसे सस्ती बाइक्स की लिस्ट में जोड़ी जा चुकी है. ऐसे में आपकी जरूरतें कम बजट में भी पूरी भी हो जाएंगी. इन बाइक्स का मूल्य 50,000 रुपये से भी कम है.

महिंद्रा सेंट्यूरो रॉकस्टार: महिंद्रा की इस बाइक का लुक बहुत इंप्रेसिव है. लुक से साथ-साथ इसका दाम भी आपको आकर्षित भी करने वाला है. महिंद्रा सेंट्यूरो रॉकस्टार की कीमत 49,000 रुपये के तकरीबन है. इस मोटरसाइकिल में 106.7cc इंजन भी दिया जा रहा है.

हीरो एचएफ डीलक्स आईबीएस आई3एस: इस बाइक का शुरुआती मूल्य मात्र 39,000 रुपये है. आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम वाली ये मोटरसाइकिल बहुत किफायती साबित होगी क्योंकि अगर आपकी बाइक ट्रैफिक में देर तक खड़ी है तो इसका इंजन अपने आप ही बंद हो सकता है. 

टीवीएस स्पोर्ट: इस बाइक का शुरुआती मूल्य भी लगभग 39,000 रुपये ही है. 99.7cc के इंजन वाली TVS स्पोर्ट बाइक में आपको फाइव स्टेज एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. 

बजाज सीटी 100 केएस: इस फेमस बाइक का मूल्य 32,000 रुपये है. बाइक दिखने में बड़ी सिंपल है लेकिन जिसके फीचर्स कमाल के हैं और सबसे अच्छी बात ये है कि इस बाइक को आप बहुत ही कम बजट में अपने नाम कर पाएंगे.

बजाज प्लेटिना ईएस 100: इंडिया में बजाज हमेशा से एक भरोसेमंद और किफायती ब्रांड भी कहा जा रहा है. 102cc इंजन वाली बजाज प्लेटिना ईएस 100 का मूल्य लगभग 47,000 रुपये है. इतने सस्ते में आप इस बाइक को खरीद सकते हैं.

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई महिंद्रा स्कार्पियो की साड़ी जानकारी

टाटा के इन मॉडल्स की कीमत में हुआ इजाफा

टू-व्हीलर कंपनी Keeway आज लॉन्च कर सकती है अपनी ये बाइक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -