टाटा के इन मॉडल्स की कीमत में हुआ इजाफा

टाटा मोटर्स को सस्ती कीमत में इलेक्ट्रिक व्हीकल को लॉन्च करने के लिए पहचाना जाता है. लेकिन अब टाटा ने अपनी 2 पॉप्यलुर इलेक्ट्रिक कार की कीमत में वृद्धि की जा रही है. जिन इलेक्ट्रिक कार के मूल्य में वृद्धि कर दिया है, उसमें टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक (Tata Nexon EV) और  टाटा टिगोर (Tata Tigor) शामिल हैं. ख़बरों का कहना है नेक्‍सन इलेक्‍ट्रिक और टिगौर इलेक्‍ट्रिक के सभी वेरिएंट्स की कीमत में 25,000 रुपये तक की वृद्धि कर दी है.  

टाटा नेक्सन के किन वेरिएंट के मूल्य में हुई वृद्धि: Tata Nexon EV मॉडल के वेरिएंट्स में 25,000 रुपये तक की वृद्धि कर चुकी है. ऐसे में Nexon EV के बेस मॉडल का मूल्य 14.79 लाख रुपये हो चुका है. 

Tata Nexon EV XM
Tata Nexon EV XZ Plus
Tata Nexon EV XZ प्‍लस डार्क एडिशन
Tata Nexon ZX Plus Lux
Tata Nexon EV XZ Plus lux डार्क एडिशन

टाटा टिगोर के किन वेरिएंट के मूल्य में हुई बढ़ोतरी: Tata Tigor की कीमत में भी 25,000 रुपये तक की बढ़ोतरी भी की जा चुकी है. ऐसे में टाटा टिगोर के बेस वेरिएंट का मूल्य 12.49 लाख रुपये हो चुका है. 

Tata Tigor XE
Tata Tigor XM
Tata Tigor XZ Plus
Tata Tigor XZ प्‍लस 

Tata tigor EV की बैटरी पावर: Tata Tigor EV में 26 kWh की बैटरी वाली मोटर भी प्रदान की जा रही है, जो कि 74.7ps पावर और 170nm टॉर्क जनरेट करने में कामयाब हो चुकी है. कार सिंगल चार्ज में 306 किमीं. तक की रेंज भी प्रदान करती है. 

Tata Nexon EV की बैटरी पावर: Tata Nexon EV में 30.2kWh की बैटरी भी दी जा रही है, जो कि 128.7bhp पावर और 245Nm टॉर्क जनरेट करती है. इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा है. 

Royal Enfield को पछाड़ ये बाइक बनी 1000cc वाली भारत की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल

बड़े व्हील और स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आज ही घर लेकर आए ये स्कूटर

KIA की इस इलेक्ट्रिक SUV को देखने के बाद दीवाने हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -