लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई महिंद्रा स्कार्पियो की सारी जानकारी

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की तरफ से अपनी नई स्कॉर्पियो (Scorpio) को जल्द पेश करने की योजना बना रहे है. लॉन्चिंग से पहले घरेलू कार निर्माता कंपनी (Mahindra & Mahindra) की तरफ से अपकमिंग स्कॉर्पियो (Scorpio) के ऑफिशियल टीज़र को पेश कर दिया गया है. बता दें कि अपकमिंग 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो मौजूदा दौर की सबसे पॉप्युलर एसयूवी (SUV) में से एक है. लेकिन महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) की ग्लोबल लॉन्चिंग से पहले इसकी ऑनलाइन डिटेल भी लीक की जा चुकी है.

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में क्या है खास: अपकमिंग महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) कार की ऑनलाइन डिटेल कोडनेम 'Z101' के साथ लीक की जा चुकी है. नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) की लीक डिटेल से पता चला है कि डिजाइन के मामले में महिंद्रा स्कॉर्पियो एक शानदार कार होने वाली है. इस SUV के फ्रंट में मस्कुलर सिक्स-स्लैट क्रोम एम्बेलिश्ड ग्रिल भी प्रदान की जा रही है. जबकि पुरानी जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो कार में पुराना लोगो भी प्रदान किया जा रहा है. महिंद्रा स्कॉर्पियो के ऑफिशियल टीज़र से जानकारी मिली है कि महिंद्रा स्कॉर्पियो में एक नया 'ट्विन पीक्स' लोगो को भी दिया जा चुका है, जो कि XUV700 के जैसा होने वाला है. 

नई महिंद्रा स्कॉर्पियों की खूबियां: महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) में एक प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स भी प्रदान किया जा रहा है, जिन्हें सी-शेप्ड एलईडी DRL के साथ टॉप-स्पेक ट्रिम्स के लिए ऑल-एलईडी यूनिट के रूप में भी लॉन्च किया जा सकता है. अगर इस अपकमिंग SUV के साइड प्रोफाइल  के बारें में बात की जाए, तो इसमें मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील दिए जाएंगे. साथ ही SUV के रियर में स्ट्रेट एलईडी टेललैंप्स मिलने वाली है. न्यू-जेन स्कॉर्पियो 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन सपोर्ट दिया जा सकता है. जबकि ट्रांसमिशन ऑप्शन्स के तौर पर 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर एटी दिया करने में सक्षम है. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को अगले महीने इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है. बता दें कि महिंद्रा स्कॉर्पियो के अगले माह 20वीं वर्ष होने वाले हैं. साल 2002 में पहली महिंद्रा स्कॉर्पियो कार को लॉन्च किया गया था.

टू-व्हीलर कंपनी Keeway आज लॉन्च कर सकती है अपनी ये बाइक

यूरोपियन कंपनी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपनी नई बाइक

Royal Enfield को पछाड़ ये बाइक बनी 1000cc वाली भारत की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -