'ये भ्रष्ट लोगों और घोटालेबाजों का गठजोड़..', विपक्षी गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का हमला
'ये भ्रष्ट लोगों और घोटालेबाजों का गठजोड़..', विपक्षी गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का हमला
Share:

पटना : राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आज सोमवार को विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि "INDIA गठबंधन भ्रष्ट लोगों, घोटालेबाजों और गरीब लोगों के अधिकारों को हड़पने वालों का गठबंधन है। यह भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की नीतियों में विश्वास करता है।" मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, "सत्ता के लिए इतना संघर्ष है, जिसकी कोई नीति नहीं है। उन्हें लोगों और उनके विकास की परवाह नहीं है। जहां स्वार्थ है, वहां संघर्ष होगा।"

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाला राजग आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगा। इससे पहले 4 मार्च को, राय ने लालू प्रसाद यादव की "पीएम मोदी के पास कोई परिवार नहीं है" वाली टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की और कहा कि देश में 140 करोड़ लोग प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार हैं।  उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो द्वारा की गई टिप्पणियां बेहद आपत्तिजनक हैं। यह उनकी हताशा है क्योंकि उन्होंने बिहार में जनता का जनादेश खो दिया है। यादव ने 3 मार्च को पटना में पार्टी की 'जन विश्वास महारैली' को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्म के नाम पर सिर्फ नफरत फैलाते हैं। 

लालू ने कहा था कि, "इन दिनों वह वंशवादी राजनीति के बारे में बात कर रहे हैं। आपका (पीएम मोदी) कोई परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। जब आपकी मां की मृत्यु हो गई, तो परंपरा के अनुसार, हर हिंदू अपनी दाढ़ी और सिर मुंडवा लेता है। आपने ऐसा क्यों किया? आप केवल समाज में नफरत फैलाते हैं।" इस बीच, भाजपा ने अमित शाह और जेपी नड्डा सहित कई शीर्ष नेताओं के साथ एक प्रमुख ऑनलाइन अभियान 'मोदी का परिवार' शुरू किया था, जिसमें नरेंद्र मोदी के साथ एकजुटता दिखाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह प्रत्यय जोड़ा गया था।

यूपी विधान परिषद चुनाव के लिए NDA के 10 उम्मीदवारों ने एक साथ दाखिल किया नामांकन

'30-40 वर्षों में इतना भीषण सूखा नहीं देखा..', कर्नाटक के जल संकट पर डिप्टी सीएम शिवकुमार ने जताई चिंता

'मैं छिंदवाड़ा छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला', बोले कमलनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -