'मैं छिंदवाड़ा छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला', बोले कमलनाथ
'मैं छिंदवाड़ा छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला', बोले कमलनाथ
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ सोमवार से 5 दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कांग्रेस MLA ने मीडिया से चर्चा की। जबलपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा, मैं छिंदवाड़ा छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला। छिंदवाड़ा में ही रहूंगा। इसके साथ ही कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी समेत अन्य नेताओं के बीजेपी में जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा, जिसकी जहां मर्जी हो जाए। दीपक जोशी के बीजेपी में जाने पर कहा कि वह तो बीजेपी के थे तो वापस हो गए।

कमलनाथ ने अपने सांसद बेटे नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में तूफानी दौरे आरम्भ कर दिए हैं। पिता पुत्र 11 से 15 मार्च तक जनसभाओं व  कार्यकर्ता सम्मेलनों में सम्मिलित होंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक है। भाजपा में कांग्रेस के नेताओं का सम्मिलित होना कहीं न कहीं कार्यकर्ताओ में हताशा है। वहीं, कमलनाथ एवं नकुलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर भी विराम लग चुका हो किन्तु कार्यकर्ता हताश हैं। उनमें जोश भरने अब कमलनाथ एवं नकुलनाथ 11 मार्च से 15 मार्च तक जिले का तूफानी दौरा करेंगे। वहीं, जनसभाओं व कार्यकर्ता सम्मेलनों में शामिल होंगे। 

कमलनाथ छिंदवाड़ा से 9 बार के सांसद रह चुके हैं तथा अब MLA हैं। उनके बेटे नकुलनाथ अब इस सीट से कांग्रेस सांसद हैं। कहा जा रहा है कि इस बार भी छिंदवाड़ा से नकुलनाथ को ही टिकट मिलेगा। इसी कारण कमलनाथ ने छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में अपने दौरे तेज कर दिए हैं। बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस नेता कमलनाथ के भविष्य के कदम को लेकर बहुत अटकलें थीं। हालांकि उनके सहयोगियों एवं दिग्विजय सिंह जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कई बार आश्वासन दिया कि कमलनाथ की भाजपा में सम्मिलित होने की कोई योजना नहीं है। मंगलवार को कमलनाथ ने भी कहा कि उनके भाजपा में जाने की अटकलें मीडिया की उपज थी, क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया।  

तेलंगाना को पीएम ने दी 56000 करोड़ की सौगात, बोले- पूरा देश कह रहा मैं मोदी का परिवार

रतलाम लोकसभा सीट : कांग्रेस और भाजपा के बीच होगी कांटे की टक्कर !

उम्मीदवारों की सूची से बाहर किए जाने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने किया राजनीति से संन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -