कोरोना की चपेट में आया हॉलीवुड का यह सुपरस्टार
कोरोना की चपेट में आया हॉलीवुड का यह सुपरस्टार
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जैकी चैन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. मार्शल आर्ट और जुडो से सभी का दिल जीतने वाले जैकी चैन ने अपनी फिल्मों के चलते अपने फैंस का दिल भी जीत चुके है. यही नहीं वह हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. चीन में कोरोनावायरस से अबतक 2,835 लोगों की मौत हो चुकी है. ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. ये वायरस सिर्फ चीन ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है. दुनिया के बाकी हिस्सों से भी संक्रमण और मौतों के नए मामले सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि चीनी सुपरस्टार जैकी चैन भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकी चैन की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं. भारत में भी उनके कई फैंस हैं. लेकिन जबसे ये खबर सामने आई कि जैकी चैन भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं तब से फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है. लेकिन लगातार फैल रही इस अफवाह पर अब खुद जैकी चैन का रिएक्शन आया है. अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से जरिए जैकी चैन ने अपने फैंस को एक मैसेज दिया है. उन्होंने लिखा, 'इतनी सारी फिक्र के लिए सभी का शुक्रिया. मैं सुरक्षित हूं और काफी स्वस्थ हूं, आपसे निवेदन है कि आप घबराएं नहीं. मैं क्ववैरेंटाइन (दुर्लभ बीमारी के वक्त मरीज को देखरेख में रखने का स्थान) में नहीं हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब भी स्वस्थ होंगे.'

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कोरोनावायरस के महामारी की तरह फैलने के मद्देनजर विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने इसके जोखिम और खतरे का स्तर बढ़ाते हुए उच्चतम कर दिया है. चीन से शुरू होकर दक्षिण अफ्रीका सहित दुनिया के 50 से ज्यादा देशों में फैल चुके इस वायरस के खतरे को अब तक के उच्चतम स्तर पर रखा गया है.

अपने एल्बम के 1 साल पूरे होने पर जोनस ब्रदर्स ने मनाया जश्न

रॉबर्ट हॉफमैन ने किया धमाकेदार डांस, इस घातक बीमारी से ​पीड़ित बच्चों का जीत लिया दिल

1400 करोड़ की संपत्ति के मालिक है बीबर, यहाँ तक पहुंचने में माँ ने किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -