अपने एल्बम के 1 साल पूरे होने पर जोनस ब्रदर्स ने मनाया जश्न
अपने एल्बम के 1 साल पूरे होने पर जोनस ब्रदर्स ने मनाया जश्न
Share:

हॉलीवुड के ऐसे महान कलाकार और फिल्म इंडस्ट्रीस के जाने माने सितारे रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स आज के समय में मोस्ट पॉपुलर और अपने फैन्स की एक मात्र पसंद बन चुके है. वहीँ कुछ समय पहले ही मशहूर अमेरिकी रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स के लोकप्रिय म्यूजिक एल्बम 'सकर' को आज एक साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने इससे जुड़ी कुछ पुरानी बातों को याद किया. अनुमानिक विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंड ने बीते शुक्रवार यानी 28 फरवरी 2020 को इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए इसके साथ लिखा, "यह सोचते हुए काफी अजीब लग रहा है कि पिछले साल हमने आप सभी के साथ इस बेहतरीन खबर को साझा किया था कि हम फिर से साथ में अपने गाने को रिलीज कर रहे हैं. इस पूरे साल आप सब जिस कदर हमारे साथ बने रहे, वह शानदार है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें आगे लिखा गया, "हमने सोचा नहीं था कि 'सकर' को इतना प्यार मिलेगा. इसे और हैशटैग हैपीनेस बिगिन्स से एक दूसरे गाने को आपकी जिंदगी का हिस्सा बनते हुए देखने का अनुभव लाजवाब है. हमारे साथ बने रहने के लिए हम आपके आभारी हैं. आप जैसे प्रशंसकों को पाकर हम खुश और धन्य हैं." 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं निक ने भी अपनी पत्नी व अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा संग एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "बैंड को लेकर हमने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और आज जब हम बीते साल को देख रहे हैं, तब यह सोचना जायज है कि हम कितने खुशकिस्मत हैं. हमारे पास दुनिया भर के सबसे अच्छे प्रशंसक हैं और हम सब एक परिवार की तरह है. वहीं आगे उन्होंने कहा है कि आप सभी को यह एक साल मुबारक हो, सभी को ढेर सारा प्यार. धन्यवाद."

रॉबर्ट हॉफमैन ने किया धमाकेदार डांस, इस घातक बीमारी से ​पीड़ित बच्चों का जीत लिया दिल

1400 करोड़ की संपत्ति के मालिक है बीबर, यहाँ तक पहुंचने में माँ ने किया सपोर्ट

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन शेयर की अपनी भयावह यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -