इस होली अमेज़न ने पेश किया ये खास ऑफर, जानिए आप भी...
इस होली अमेज़न ने पेश किया ये खास ऑफर, जानिए आप भी...
Share:

ई-कॉमर्स साइट Amazon ने Holi के लिए नए स्टोर को पेश किया है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Holi Shopping Store को लॉन्च कर चुकी है. Amazon ने इस Shopping Store को कस्टमर्स की होली आवश्यकता के हिसाब से डिजाइन किया है. Amazon के इस स्टोर में रंग, पिचकारी, सेफ्टी आइटम्स, गिफ्ट्स और फेस्टिव वियर जैसे प्रोडक्ट्स को भी इस सूची में शामिल किया जा चुका है. Amazon ने कहा है सेल के दौरान Kindle E-Book रीडर्स, Echo स्मार्ट स्पीकर्स और Fire TV Stick प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है. 

Holi Shopping Store में Xiaomi, OnePlus और दूसरे ब्रांड्स के गैजेट्स जैसे स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज को भी लॉन्च कर दिया गया है. यहां पर आपको बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप इस होली खरीद पाएंगे. Amazon Holi Shopping Store होली तक लाइव रहने वाला है. जिसमे पूजा के सामान, होली स्टार्टर किट, वाटर-प्रूफ एक्सेसरीज, होली ट्रीट, पर्सनल सेफ्टी किट्स, स्मार्टफोन-एक्सेसरीज के अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स को बहुत कम मूल्य पर बेचा जाएगा. 

आप इस सेल में होम अप्लायंस, स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर भी छूट का लाभ भी उठा पाएंगे. इसमें IFB 6.5kg फ्रंट लोड फुली-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन को 29,740 रुपये में बेचा जा रहा है. Armir V7s Smart Robot Vacuum Cleaner का मूल्य 19,999 रुपये रखी गई है और Samsung Double Door रेफ्रिजरेटर का मूल्य 26,290 रुपये रखी गई है. जिसमे आप सिल्वर प्लेटेड पूजा की थाली 1079 रुपये में भी खरीद सकते है. अगरबत्ती सेट की कीमत 145 रुपये से शुरू होती है. Holi Starter Kit में बायर्स बच्चों के लिए वाटर गन खरीद सकते हैं. Non-toxic Holi Water Baloons को भी इस सेल में 250 रुपये प्रति पैकेट बेचा जा रहा है. 

12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oneplus, जानिए क्या है कीमत

इंस्टाग्राम की तरफ से यूजर्स को एक और बड़ा झटका, IGTV के बाद अब छीना ये फीचर

अब बिजली बिल पर होगी भारी बचत, जानिए कैसे....?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -