AIRTEL उड़ाए हर किसी के होश, लाया अब तक का सबसे शानदार प्लान
AIRTEL उड़ाए हर किसी के होश, लाया अब तक का सबसे शानदार प्लान
Share:

यदि आप एक महीने के लिए किसी सस्ते रिचार्ज प्लान को खोज कर रहे हैं तो आपको कम से कम 296 रुपये खर्च करने पड़ जाते है। टेलीकॉम कंपनी चाहे एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया हो या जियो, हर कंपनी एक महीने के लिए इसी रेट पर अपने रिचार्ज प्लान भी पेश कर रही है। बता दें कि अलग- अलग कंपनियों के प्लान एक ही रेट होने के उपरांत भी एक-दूसरे से अलग लाभ के साथ प्रदान किए जा रहे है। इतना ही नहीं अपने एक महीने वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते प्लान में कंपनियां क्या फायदे ऑफर करती हैं-

Airtel Rs 296 plan- फायदे: सबसे पहले बात, भारती एयरटेल के 296 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारें में की जाए तो यह 30 दिन की वैलिडिटी के दिया जा रहा है। प्लान में यूजर्स को 25GB 4जी डाटा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। नेट समाप्त हो जाने के उपरांत भी 50 पैसे पर MB के हिसाब से चार्ज किया जाता है। जिसके साथ साथ, यूजर को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स का भी फायदा भी प्रदान किया जा रहा है।

डाटा के साथ साथ, प्लान में 100 SMS पर डे के हिसाब से दिए जाते है। एक्स्ट्रा बेनेफिट की बात करें तो यूजर को Amazon Prime Video Mobile Edtion का 30 डेज फ्री ट्रायल ऑफर किया जाता है। यूजर Airtel Wynk music के फ्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा पाएंगे। AIRTEL की ओर से यूजर को shaw academy class, 3 months of Apollo 24/7 circle, Rs 100 cashback on FASTag और Hello Tunes जैसे फायदे भी प्रदान कर रहे है।

WHATSAPP ने इंडिया में बैन किए 45 लाख से ज्यादा अकाउंट, जानिए क्या है इसकी वजह

IPL के है लवर तो JIO के इस प्लान को आज ही करें रिचार्ज

एक बार में खत्म हो जाएंगे आपके घर के सारे मच्छर, बस इस डिवाइस को आज ही ये आएं घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -