10 लाख से कम में मिल रही है ये शानदार कार
10 लाख से कम में मिल रही है ये शानदार कार
Share:

मौजूदा वक़्त में देश में विभिन्न आटोमोबाइल कंपनियों के बहुत सारे कार मॉडल्स भी पेश कर दिया गया है। जिनमे किफायती के साथ ही प्रीमियम लक्जरी सेगमेंट तक की गाड़ियां भी दी जा रही है। हालांकि देश में ग्राहकों एक बड़ा वर्ग ऐसा भी रहा है, इनका बजट गाड़ी खरीदने के लिए 10 लाख रुपए तक का होता है। इस प्राइस रेंज में भी ढेर सारे मॉडल्स मार्केट में मौजूद हैं। इसलिए यदि आप भी एक नई कार खरीदने वाले हैं और आपका बजट दस लाख रुपए से कम है तो हम आज आपको बताने वाले हैं मार्केट में मौजूद ऐसी ही टॉप गाड़ियों के बारे में, जिनमें से आप अपने लिए एक बेस्ट विकल्प का चुनाव कर पाएंगे। 

Maruti Suzuki Brezza: हाल ही में लॉन्च मारुति सुजुकी की इस SUV की एक्स शोरूम मूल्य 7।99 लाख रुपए से 13.96 लाख रुपए के बीच है। यह कार अपने पुराने वर्जन में बहुत स्टाइलिश और आकर्षक लुक में आती है। मारूति ने इस कार में एक 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। सुरक्षा के मामले में भी इस कार को ग्लोबल NCAP से 4 स्टार रेटिंग प्राप्त है। यह कार 20.15 किलोमीटर तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है। 

Mahindra Bolero Neo: महिंद्रा की इस 7 सीटर कार में एक बड़ा स्पेस देखने के लिए मिल रही है। इसको एक 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ तैयार किया गया है। यह इंजन 100 PS की पावर और 260 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने वाला है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 9.29 लाख रुपए से 11.78 लाख रुपए के मध्य कहा जा रहा है। 

रॉयल एनफील्ड के सीईओ शेयर किया हिमालयन 450 बाइक का टीज़र

अब भारत में इन कारों को खरीदना पड़ेगा महंगा

हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है इलेक्ट्रिक वाहन का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -