इसी माह भारत में दस्तक देने जा रही ये शानदार कार

इंडिया की एक तकनीक स्टॉर्टअप कंपनी मैटर देश में कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक को 21 नवंबर को पेश की जाने वाली है। इस नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक को अहमदाबाद में स्थित चांगोदर प्लांट में ​शुरुआती तौर पर तैयार भी किया जा चुका है। कंपनी का यह प्लांट 2,00,000 वर्ग फुट बड़ा है और यहां हर वर्ष 2,00,000 यूनिट्स का निर्माण किया भी किया जा रहा है। कंपनी अपनी इस प्रोडक्शन प्लांट के माध्यम से अगले कुछ सालों में करीब 1000 लोगों को रोजगार देने वाली है।

क्या है कंपनी का प्लान?: मैटर ब्रैंड इस समय देश में लोगों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए अपने ​एक्सपीरियंस सेंटर और ​डीलरशिप के नेटवर्क को मजबूत करने का प्रयास भी कर रही है। कंपनी पूरे देश में अपने ​एक्सपीरियंस सेंटर खोलने की तैयारी करने में लगी हुई है। डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को कंपनी चार स्टेज में तैयार करने जा रही है, इसकी शुरुआत पहले टियर 1 बाजारों में होगी और उसके बाद पूरे इंडिया में इसका विस्तार किया जाने वाला है।

कंपनी ने क्या कहा?: कंपनी के संस्थापक और सीईओ मोहल लालभाई के मुताबिक वह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक की लॉन्चिंग की आधिकारिक तारीख का एलान करते हुए बहुत उत्साहित हैं। उनके मुताबिक यह आने वाली इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक लोगों को बहुत पसंद आने वाली है। कंपनी इस मेड इन इंडिया बाइक को लेकर बहुत अधिक उत्साहित है। मैटर के मुताबिक देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के सेगमेंट में मौजूद मोटरसाइकिल्स अभी अपर्याप्त हैं। कम्पनी के अनुसार वह इस बाइक को पेश करने के लिए बहुत अधिक एक्साइटेड है। 

Maruti जल्द ही पेश करने जा रही अपनी दो नई कार

कार खरीदते समय इस बात का रखें खास ध्यान

ये है अब तक की सबसे दमदार माइलेज वाली बाइक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -