ये लड़की करेगी लालू यादव को किडनी डोनेट
ये लड़की करेगी लालू यादव को किडनी डोनेट
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पिछले कई वर्षों से किडनी सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं। सिंगापुर में रहने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी दान करने का निर्णय लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले महीने सिंगापुर गए  लालू यादव को चिकित्सकों ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी, तत्पश्चात, रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान करने की पेशकश की थी। पता चला है कि लालू यादव पहले रोहिणी के किडनी दान करने के पक्ष में नहीं थे, मगर बाद में रोहिणी एवं परिवार के अन्य व्यक्तियों के दबाव के बाद लालू मान गए।  

लालू यादव अपनी किडनी ट्रांसप्लांट के लिए 20-24 नवंबर के बीच फिर सिंगापुर जा सकते हैं। इसी के चलते उनका ऑपरेशन होने की संभावना है। लालू की दूसरी बेटी रोहिणी जो सिंगापुर में रहती है। वह अपने पिता की किडनी के रोगों के लिए बहुत परेशान हैं। उन्होंने ही लालू यादव को सिंगापुर में चिकित्सकों से सलाह लेने में अहम किरदार निभाया था। जिन्होंने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी। 

गौरतलब है कि बीते कई वर्षों से दिल्ली एम्स में किडनी की परेशानी का उपचार करा रहे लालू को एम्स के चिकित्सकों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह नहीं दी थी, मगर सिंगापुर दौरे के चलते वहां के चिकित्सकों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। सिंगापुर में रहने वाली लालू की बेटी रोहिणी बिहार की राजनीतिक घटनाओं पर सख्त नजर रखती हैं तथा अपने सियासी विचारों को आवाज देने एवं विपक्ष पर हमला करने के लिए बहुत एक्टिव भी हैं। 

'आ गया है वो योद्धा, जो कभी दबाव के आगे नहीं झुका', संजय राउत के बाहर आते ही बोले ठाकरे

'वो नहीं जानते कितनी बड़ी गलती कर दी', बाहर आते ही संजय राउत ने दे डाली सरेआम धमकी

'अफसर हमारा फोन नहीं उठाते, मीटिंग में भी नहीं आते..', डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का हलफनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -