ऑस्कर की रेस में शामिल हुई साउथ की ये फिल्म
ऑस्कर की रेस में शामिल हुई साउथ की ये फिल्म
Share:

ऋषभ शेट्टी की मूवी ‘कांतारा’ ने पूरी दुनिया में हंगामा भी मचा दिया है। साउथ में कमाल दिखाने के उपरांत कांतारा को विश्वभर में रिलीज कर दिया गया है। मूवी विश्वभर में ताबड़तोड़ कारोबार भी कर रही है। अब ‘कांतारा’ को ऑस्कर 2023 में भेजने की तैयारी पूरी हो चुकी है। मूवी के ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए एप्लीकेशन सबमिट भी किया जा चुका है। Hombale Productions के फाउंडर विजय किरगंदुर ने एक मीडिया हाउस से बाचचीत करते हुए इस बात की सूचना भी दे डाली है। मूवी की स्टोरी विश्वभर के लोगों को अपनी ओर आकर्षित भी करने में लगी हुई है।

ऑस्कर की रेस में पहुंची ‘कांतारा’: एक मीडिया हाउस से बातचीत के बीच विजय किरगंदुर ने इस बारें में बोला है कि, ‘हमने कांतारा के लिए ऑस्कर में एप्लीकेशन सबमिट भी कर चुके है। अभी तक नॉमिनेशन फाइनल नहीं हो पाया है। मूवी ‘कांतारा’ की कहानी ऐसी है जिसे लेकर हमें उम्मीद है कि ये फिल्म विश्वभर के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दुनियाभर में छाई ‘कांतारा’: खबरों का कहना है कि ‘कांतारा’ को पहले सिर्फ कन्नड भाषा में ही रिलीज कर दिया गया है, लेकिन मूवी को पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम जैसी भाषाओं में डब करके रिलीज भी किया जा चुका है। मूवी सिर्फ 16 करोड़ के बजट में बनी है जिसने अभी तक विश्वभर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। ‘कांतारा’ को थिएटर्स के बाद OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी हिंदी में स्ट्रीम किया गया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -