केवल ठंडी हवा ही नहीं बल्कि पानी की फुहार भी फेकता है ये फैन
केवल ठंडी हवा ही नहीं बल्कि पानी की फुहार भी फेकता है ये फैन
Share:

मार्केट में एक से बढ़कर एक फैन मौजूद है जो गर्मियों के मौसम में आपके घर को ठंडा रखने के काम भी आते है  लेकिन इनमें से अधिकतर सिर्फ उस वक़्त  काम आते हैं जब सूखी गर्मी होती है यानी लू चलने वाला सीजन भी देहने के लिऐ मिलता है. जैसे ही  इंडिया में उमस भरी गर्मी की शुरुआत होती है वैसे ही आम फैन कार्य करना बंद कर देते हैं. इसमें लोगों को लगता है कि उनके पैसे बर्बाद हो गए जबकि ऐसा नमी के कारण से ही होता है. नमी होने के कारण से साधारण फैन पूरी तरह से कार्य करना बंद कर देते हैं. हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक दमदार फैन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ लू वाले माह  में बल्कि उमस वाले माह में भी आपके घर को ठंडा रखने का कार्य करता है.

कौन सा है ये फैन: जिस फैन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे स्प्रिंकलर फैन कहते हैं और ये आम फैन से बहुत अलग होता है, दरअसल ये आकार में बड़ा होता है साथ ही साथ इसमें एक वॉटर टैंक भी लगाया गया है. यदि आप सोंच रहे हैं कि फैन में वॉटर टैंक का क्या कार्य है तो बता दें कि वॉटर टैंक की बदौलत ये फैन पानी की बहुत छोटी बूंदों की बौछार करने में सक्षम हो जाता है. ये पानी एक तरह का मिस्ट होता है जो ठंडक पैदा करता है फिर चाहे आप घर के बाहर बैठे हों या घर के अंदर, दोनों ही स्थान पर ये बेहतरीन तरीके से काम करने में सक्षम है. 

कितनी है कीमत: बता दें कि जिस फैन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम DIY Crafts Fan Water Misting Cooling System Kit Summer Sprinkler Nozzle Outdoor Garden Greenhouse Park Plant Spray Hose Watering Spray है और कस्टमर इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. इस फैन की सबसे बड़ी खासियत है जिसमे मिलने वाला वॉटर स्प्रिंकलर फीचर जो कस्टमर को बहुत पसंद आ रहा है  और कूलिंग में मददगार होता है. इस फैन को ग्राहक 1,739 रुपये में खरीद सकते हैं. 

यदि नए फ़ोन लेने का बना रहे है मन तो चंद दिन और कर लें इंतजार

65 दिनों की वैलिडिटी के साथ BSNL ने पेश किया अपना शानदार प्लान

सिर्फ 19 रुपए में एयरटेल दे रहा खास ऑफर! आज ही करें रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -