सिर्फ 19 रुपए में एयरटेल दे रहा खास ऑफर! आज ही करें रिचार्ज
सिर्फ 19 रुपए में एयरटेल दे रहा खास ऑफर! आज ही करें रिचार्ज
Share:

एयरटेल प्रीपेड में कस्टमर के लिए बहुत सारे ऑप्शन मौजूद है जिनमें आप अपनी पसंद का प्लान चुन सकते हैं इनमे आपके पसंदीदा बेनिफिट्स भी दिए जा रे है. एयरटेल प्रीपेड के प्लान किफायती होने के साथ-साथ अच्छी खासी वैलिडिटी और अनलिमिटेड बेनिफिट्स भी प्रदा किए जा  रहे है. यदि आप अपने प्लान में मौजूद इंटरनेट समाप्त  कर देते हैं और आपको इंटरनेट की आवश्यकता पड़ती है तो अब आपको दूसरे शख्स का इंटरनेट साझा करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी और ऐसा इसलिए है क्योंकि अब आप एक बहुत किफायती रिचार्ज कर सकते हैं जिसमें आपको अच्छा खासा इंटरनेट बन जाता है इसकी स्पीड भी बहुत अधिक रहती है. यदि आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं जो इंटरनेट खत्म हो जाने के उपरांत आपके काम है तो आज हम आपके लिए इस प्लान की डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप समझ सके यह प्लान आपके लिए कैसा रहने वाला है.

कौन सा है ये रिचार्ज प्लान: एयरटेल के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको  जानकारी देने जा रहे है उसकी कीमत सिर्फ ₹19 और यह एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसका मूल्य जो सिर्फ ₹19 है ऐसे में यह आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है फिर चाहे आपने कोई सा भी प्लान रिचार्ज करवाया हो, जब अचानक आपको इंटरनेट की आवश्यकता महसूस होती है और आपका डाटा सम्पत हो गया है उस बीच इस प्लान को रिचार्ज करवाया जा सकता है और इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा किया जा सकता है. इस प्लान की डिटेल्स वैसे तो एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है लेकिन फिर भी आपकी सूचना के लिए आज हम आपके लिए इस प्लान की सभी डिटेल्स लेकर आए हैं इससे आप इस प्लान के बारे में और अधिक  जान सकें और इसका फायदा ले पाए.

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल: इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स बहुत अधिक नहीं है लेकिन जितने भी बेनिफिट्स इस प्लान में दिए जा रहे हैं वह बहुत खास है और आप यदि इनका लाभ लेना चाहते हैं तो चली इनके बारे में जानते हैं. इस प्लान में कस्टमर को पूरे 1GB डाटा मिलता है यह DATA इतना है जिसका उपयोग आप पूरे दिन भी कर सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की होती है ऐसे में 1 दिन से अधिक आप इस डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और यदि आप सोच रहे हैं कि थोड़ा डाटा इस्तेमाल करने के उपरांत आप अगले दिन DATA इस्तेमाल कर सकते हैं पैसा नहीं है क्योंकि अगले दिन डाटा की वैलिडिटी एक्सपायर हो जाती है. तो इस 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको जो DATA दिया जा रहा है उसे आप 1 दिन तक निरंतर इस्तेमाल कर सकते हैं और इंटरनेट पर मूवी देख सकते हैं या फिर सोशल मीडिया का आनंद ले सकते हैं.

माइक्रोसॉफ्ट के बर्खास्त भारतीय तकनीकी विशेषज्ञ का बयान, कहा- ''मेरी पूरी टीम समाप्त हो गई''

आखिर कौन है 'बीटेक पानीपुरी वाली' जो आज हर किसी के बीच चर्चा का विषय

Disney+ Hotstar यूजर्स को लगने वाला है बड़ा झटका! बंद की ये खास सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -