यदि नए फ़ोन लेने का बना रहे है मन तो चंद दिन और कर लें इंतजार
यदि नए फ़ोन लेने का बना रहे है मन तो चंद दिन और कर लें इंतजार
Share:

यदि आपके पास पुराना स्मार्टफोन है और लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने के बारें में सोच रहे है तो अपने पुराने स्मार्टफोन को थोड़ा और घिसिए. क्योंकि इस माह कई धमाकेदार स्मार्टफोन पेश किए जाने वाले है. OPPO अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find N2 Flip का एलान भी कर दिया है. तो वहीं iQOO ने iQOO Z7 की एक झलक दी है, जो 21 मार्च को बिक्री के लिए जाने वाली है. जिसके साथ साथ वनप्लस और मोटोरोला का फोन भी आने वाला है. आइए देखते हैं लिस्ट में कौन-कौन से फोन्स हैं...

iQOO Z7 5G: IQOO अपने iQOO Z7 5G को पेश करने की तैयारी में लगा हुआ है. फोन का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया है. डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं होने के बावजूद स्मार्टफोन 21 मार्च को जारी किया जाने वाला है.

Oppo Find N2 Flip: Oppo Find N2 Flip का एलान पहले ही कर दिया गया है. फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में यह लेटेस्ट फोन है. Find N2 Flip के मूल्य का एलान अभी तक नहीं हो पाई है. लेकिन इसको जल्द पेश किया जाने वाला है. 

Moto X40: Moto X40 को 20 मार्च को पेश किया जाने वाला है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 CPU द्वारा संचालित भी किया जाने वाला है. जिसका मूल्य 40 हजार रुपये के आस-पास होगी. फोन में 6.7-इंच का डिस्प्ले मिल सकता है. 

Oppo Find X6: Oppo Find X6 की  बहुत चर्चा है. इसको मार्च के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है. यह सीधे-सीधे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को टक्कर देने वाला है .
 

अब बिना किसी को REPLY किए भी आप पढ़ सकते है WHATSAPP पर सन्देश, जानिए कैसे..?

माइक्रोसॉफ्ट के बर्खास्त भारतीय तकनीकी विशेषज्ञ का बयान, कहा- ''मेरी पूरी टीम समाप्त हो गई''

आखिर कौन है 'बीटेक पानीपुरी वाली' जो आज हर किसी के बीच चर्चा का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -