इस मशहूर रैपर ने लाइव स्ट्रीम पर दिखाई पूरी ड‍िलीवरी, फिर शेयर की बच्चे की तस्वीर
इस मशहूर रैपर ने लाइव स्ट्रीम पर दिखाई पूरी ड‍िलीवरी, फिर शेयर की बच्चे की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर रैपर Chrisean Rock पने बेटे के जन्म को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। उन्होंने रविवार को बेटे को जन्म दिया था, जिसका वीडियो उन्होंने लाइव स्ट्रीम किया। Chrisean Rock ने लाइव बर्थ दिखाने के पश्चात बेटे का पहला फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। इस तस्वीर में उनका बच्चा ब्लू ब्लैंकेट में लिपटा नजर आ रहा है। बेबी ने प्यारी सी टोपी भी पहनी है। 

बेबी बॉय की तस्वीर साझा करते हुए रैपर ने लिखा, 'एक दिन हो गया। जन्नत से तुम हेल्दी आए हो और बहुत हैंडसम हो। मैं आभारी हूं। मेरा बेबी बॉय दुआओं से मिला है। शुक्रिया भगवान।' Chrisean Rock ने अपने बेटे का नाम chrisean malone jr रखा है। 23 वर्षीय रैपर बेटे को पाकर बेहद खुश हैं। प्रशंसक भी बेबी पर प्यार लुटा रहे हैं। रैपर के पोस्ट पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'आपका बेटा एकदम आपके जैसा दिखता है।' कई ने बच्चे को हैंडसम और स्वीट भी बताया है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

Chrisean Rock ने जनवरी में घोषणा की थी कि वो अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं। उनका कहना था कि रैपर Blueface उनके बच्चे के पिता हैं। हालांकि Blueface ने इससे स्पष्ट इनकार कर दिया था। बीते महीने Chrisean Rock ने कहा था कि उनका और ब्लू फेस का रिश्ता अच्छे के लिए खत्म हुआ है। अब वो सिंगल हैं तथा अपने बच्चे को पाकर खुश हैं।

भारत vs INDIA की बहस के बीच अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, पोस्ट देख झूमे फैंस

सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की दिलचस्प समानताएं

साधना सरगम ने गए है इन भारतीय भाषाओं में गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -