अचानक गायब हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अब इस हाल में मिली
अचानक गायब हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अब इस हाल में मिली
Share:

अमेरिका के कैलिफोर्निया से अचानक गायब हुईं 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री लौरा मैकेलक का पता चल गया है। लौरा अमेरिका की एक जेल में मिली हैं। दरअसल, वे एक रेस्टोरेंट में डेट पर गई थीं, जहां उन्होंने तहलका मचाने के पश्चात् एक पुलिस अधिकारी के साथ भी मारपीट कर दी, तत्पश्चात, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। दूसरी तरफ उनके नजदीकी और प्रशंसक उनके गायब हो जाने से परेशान थे तथा उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रहे थे। यहां तक कि उनकी तलाश के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया जा रहा था। मगर जब असलियत का पता चला तो सब दंग रह गए। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री लौरा मैकेलक 12 अगस्त शाम से लापता थीं। 12 अगस्त को अंतिम बार लौरा कैलिफोर्निया के सैंटा मोनिका में स्थित एक रेस्टोरेंट में किसी के साथ डेट पर गई थीं। डेट पर जाने के पश्चात् से ही लौरा गायब हो गईं, जिससे उनके नजदीकी और प्रशंसक सकते में आ गए। अधिक डराने वाली बात ये थी कि लौरा जिसके साथ डेट पर गई थीं, वो उनसे ऑनलाइन मिला था, ऐसे में अचानक गायब हो जाने से उनके नजदीकियों और प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई थी।

वही जब लौरा का इधर-उधर से कुछ पता नहीं चला और उस रात के बाद घर नहीं लौटीं तो उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया तथा जब लौरा का इधर-उधर से कुछ पता नहीं चला और उस रात के बाद घर नहीं लौटीं तो उनके मित्रों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया तथा लौरा को तलाशने के लिए कैंपेन चलाना आरम्भ कर दिया। इसके बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल पाया। लौरा की तलाश जारी ही थी कि पता चला कि वे जेल में बंद हैं। इस बात को जानकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल जब लौरा रेस्टोरेंट में डेट पर पहुंची थीं तो उनका एक दूसरे ग्राहक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। तत्पश्चात, लौरा ने गुस्से में आकर उस ग्राहक एवं उनके दो वर्षीय बच्चे पर ड्रिंक फेंक दी थी। जिसके बाद रेस्टोरेंट की तरफ से पुलिस को बुला लिया गया। पुलिस ने जब लौरा से बात की तो वे पूरी तरह नशे में थीं। लौरा को जब पुलिस अधिकारी ने गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने उन्हें काटा और लात भी मारी। लौरा को जेल भेजने के लिए इतना बहुत था। उनकी इस हरकत के पश्चात् पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई तथा जेल भेज दिया गया। सैंटा मोनिका पुलिस के एक अफसर रूडी फ्लोरेस ने इस मामले की पूरी खबर दी है।

Ind Vs Zim: 161 पर ढेर हुई ज़िम्बाब्वे, शार्दुल ठाकुर ने झटके 3 विकेट

बड़ी खबर: अब नेशनल कंज्यूमर हेल्पलाइन पर अपनी भाषा में दर्ज करवा सकते है शिकायत

कांग्रेस ने किया AAP का विरोध, भड़क गईं PDP की महबूबा, जानें मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -