कांग्रेस ने किया AAP का विरोध, भड़क गईं PDP की महबूबा, जानें मामला
कांग्रेस ने किया AAP का विरोध, भड़क गईं PDP की महबूबा, जानें मामला
Share:

श्रीनगर: दिल्ली में शराब नीति पर बवाल मचा हुआ है। भाजपा और कांग्रेस लगातार दिल्ली की AAP सरकार को घेर रहीं हैं। इस बीच, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस को नसीहत दी है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आज कांग्रेस को भाजपा के प्रोपेगेंडा में शामिल होने की नहीं, बल्कि विपक्ष को एकजुट करने की आवश्यकता है। PDP सुप्रीमो ने ये भी कहा कि कांग्रेस को अभी ये बात समझ में नहीं आ रही है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर CBI ने शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर रेड मारी थी, उसके बाद अब इस मामले में सियासत शुरू हो गई है। दिल्ली कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार की अगुवाई में शनिवार को शराब नीति के खिलाफ AAP ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने गधों पर सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का पुतला रखकर विरोध जाहिर किया। इस दौरान आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया का इस्तीफा माँगा गया।

कांग्रेस के विरोध करने की खबरों पर महबूबा ने प्रतिक्तिया देते हुए कहा कि, दुख की बात है कि कांग्रेस पार्टी के हितों से ऊपर नहीं उठ पा रही है, क्योंकि AAP एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है। ED का शिकार होने के बाद भी कांग्रेस को समझ में नहीं आ रहा है और वो भाजपा के प्रोपेगेंडा (दुष्प्रचार) में शामिल हो रही है, ऐसे वक़्त में जब एजेंसियों को हथियार बनाया जा रहा है। आज विपक्ष को एकजुट होने की आवश्यकता है।

राहुल गांधी ने बांधे CM बघेल की तारीफों के पूल, कही ये बड़ी बातें

'दरी बिछाने का काम भी करूंगा', आखिर क्यों CM शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान?

गौतस्करी मामला: TMC नेता अनुब्रत मंडल को बेल या जेल ? आज CBI कोर्ट में होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -