‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर से भिड़ेगा ये मशहूर एक्टर, निभाएगा विलेन का किरदार
‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर से भिड़ेगा ये मशहूर एक्टर, निभाएगा विलेन का किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार एवं टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज़ से बहुत पहले से ही ख़बरों में बनी हुई है। फिल्म में पहली बार 2 एक्शन स्टार टाइगर एवं अक्षय एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म मेन विलेन के रूप में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आने वाले हैं। फिल्म में विलेन बने पृथ्वीराज की भूमिका किस प्रकार की होगी तथा कैसे वो अक्षय और टाइगर के लिए परेशानियां खड़े करने वाले हैं इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

बीते कुछ समय से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) शब्द ख़बरों में है। अब ये शब्द आपको अक्षय एवं टाइगर की फिल्म में भी सुनाई देने वाला है। दरअसल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में पृथ्वीराज सुकुमारन एक ऐसे साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, जो AI का गलत उपयोग करता है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका का नाम कबीर होने वाला है। फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार को बेहद इंटेलिजेंट दिखाया गया है। वो विलेन तो है, किन्तु वो अपनी ताकत आम विलेन की भांति उपयोग नहीं करता बल्कि वो अपने दिमाग का उपयोग करके फाइट करता है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर पहले ही बता चुके हैं कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक्शन लवर्स के लिए ट्रीट होगी। इस फिल्म में ऐसे एक्शन का वादा किया गया है जो रियल लगेगा। 

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी एवं जॉर्डन में हुई है। फिल्म का टीज़र पहले ही आ चुका है, जिसे बहुत पसंद किया गया है। हाल ही में फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज़ किया गया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी एवं दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्शन के साथ साथ इसका लेखन भी अली अब्बास ज़फर ने ही किया है। अली अब्बास ज़फर इससे पहले सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है जैसी एक्शन थ्रिलर बना चुके हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के अवसर पर 9 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

इन स्टार्स ने जीते दादासाहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड, यहाँ देंखे लिस्ट

रकुल-जैकी के शादी कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी ने किया धमाकेदार डांस, सामने आया VIDEO

पैदा होते ही स्टार बन गया विराट-अनुष्का का बेटा, 24 घंटे में बने हजारों Fake अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -