'Lehmberginni' से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं 'बिग बॉस' की ये मशहूर हसीना
'Lehmberginni' से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं 'बिग बॉस' की ये मशहूर हसीना
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss) की चर्चित प्रतियोगी और मशहूर अभिनेत्री माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma) छोटे पर्दे पर अपने हुश्न और अभिनय का जादू बिखेरने के पश्चात् अब बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं. टेलीविज़न जगत में राज करने के पश्चात् माहिरा (Mahira) अब फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने अपने हालिया अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी डेब्यू फिल्म और फिल्मों में अपनी नई पारी के आरम्भ करने की जानकारी प्रशंसकों के साथ साझा की हैं.

आपको बता दें कि माहिरा शर्मा पंजाबी अपकमिंग फिल्म 'लेहमबरगिन्नी' ( Lehmberginni) डेब्यू करने वाली हैं। इस मूवी का डायरेक्शन फिल्म का निर्देशन ईशान चोपड़ा (Ishan Chopra) कर रहे हैं. ईशान फिल्म 'दूरबीन' के लिए जाने जाते हैं. वही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में माहिरा शर्मा ने अपनी फिल्म के मुहूर्त शॉर्ट के कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ''श्री गणेश लेहमबरगिन्नी. इन फोटोज में माहिरा शर्मा फिल्म के क्लिप बोर्ड एवं पूरी टीम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

बता दे कि 'Lehmberginni' फिल्म में माहिरा शर्मा के साथ रंजीत बावा भी दिखाई देंगे. इन दोनों के अतिरिक्त पंजाबी अभिनेता सरबजीत चीमा, निर्मल ऋषि और किमी वर्मा अहम किरदारों में देखे जाएंगे. खबरों की मानें तो यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. माहिरा शर्मा के फिल्म की शूटिंग को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग लंदन में की जाएगी. तत्पश्चात, फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण भागों की शूटिंग यूके, ब्रिटेन और पंजाब की जाएगी.

ट्यूब गाउन में हिना खान ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'

'अनुपमा' मेकर्स पर भड़का फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर उठने लगी ये मांग

शिमरी आउटफिट में मोनालिसा ने दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -