11 वर्ष का हुआ शिल्पा शेट्टी का बेटा, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह किया विश
11 वर्ष का हुआ शिल्पा शेट्टी का बेटा, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह किया विश
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने काम के साथ ही फैमिली पर भी पूरा ध्यान भी देती हुई दिखाई देती है। वह अपने बच्चों की हर खुशी का ख्याल रखती हैं। आज शिल्पा का लाडला वियान कुंद्रा पूरे 11 साल का पूरा हो गया है। बेटे के बर्थडे पर अभिनेत्री का दिल प्यार और खुशी से भरा हुआ है। ऐसे में उन्होंने वियान का एक वीडियो साझा कर उसे खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर वियान का जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपनी मम्मी को मैजिक दिखाते हुए दिखाई देते है। वीडियो में वियान बोल रहे है, 'मेरे दोनों पैर फर्श पर हैं, है ना? अब, मैं तुम्हारे लिए उड़ने जा रहा हूं' वियान के जूते जमीन से थोड़ा ऊपर उठे हुए नजर आते है, जैसे उसने उन्हें अपने पैर से पकड़ रखा हो। इस मैजिक को एक्ट्रेस भी खूब एंजॉय करती दिखती हैं।

 

वीडियो शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे ये पुराना वीडियो बहुत पसंद है। मेरे प्यारे वियान। आप जादू हैं और आप हमारे सभी जीवन में एक चमक को जोड़ देते हो। मेरे बेटे, मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। आपको इस सम्माननीय पोते, प्यारे बेटे, जासूस पाजी और भरोसेमंद दोस्त के रूप में देखकर बहुत गर्व होने लग जाता है। 11वां जन्मदिन मुबारक हो, मेरे बच्चे, हम आपसे प्यार करते हैं।' एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर वियान को बर्थडे भी विश करते हुए दिखाई दे रहे है।

अनुराग कश्यप की बेटी ने रिश्ते को दी एक नई शुरुआत, बॉयफ्रेंड संग सचाई सगाई

सैफ के बेटे ने पूरी की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

इस साउथ अभिनेता संग काम करती नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -