आम लोगों के बीच फूड डिलीवरी राइडर के भेष में नजर आया ये मशहूर एक्टर, फैन ने किया स्पॉट
आम लोगों के बीच फूड डिलीवरी राइडर के भेष में नजर आया ये मशहूर एक्टर, फैन ने किया स्पॉट
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों भुवनेश्वर में है। इस बीच भुवनेश्वर की सड़कों पर कपिल शर्मा फूड डिलीवरी राइडर बनकर घूम रहे हैं। ऐसे में उनके प्रशंसकों को उनका लाइव दीदार करने को भी मिल रहा है। कपिल शर्मा, नंदिता दास की नई फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर का किरदार निभा रहे हैं। अपनी नई फिल्म की शूटिंग उन्होंने आरम्भ कर दी है। अब कपिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

वही वायरल तस्वीर को कपिल शर्मा के प्रशंसक ने ट्विटर पर साझा किया है। तस्वीर में कपिल शर्मा को फूड डिलीवरी राइडर के अवतार में देखा जा सकता है। ऑरेंज टी-शर्ट पहने कपिल शर्मा मोटरबाइक पर बैठे हैं। उनकी पीठ पर खाने का बड़ा-सा बैग है। साथ ही सिर पर ब्लू कलर का हेलमेट है। कपिल सिग्नल पर वाहनों के बीच अपनी मोटरसाइकिल लेकर खड़े हुए हैं। 

वही तस्वीर को साझा करते हुए प्रशंसक ने लिखा, 'सर जी मैंने आज आपको लाइव देख लिया।' इस तस्वीर को री-शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, 'किसी को बताना मत।' वैसे इस तस्वीर में सभी की नजरें कपिल शर्मा पर टिकी हुई हैं। कपिल टू व्हीलर की भीड़ के बीच खड़े हैं तथा सभी उन्हें ही देख रहे हैं। जबकि कपिल शर्मा स्वयं गहरी सोच में डूबे दिखाई दे रहे हैं। वही कपिल शर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

स्ट्रैप्लेस टॉप-थाई हाई स्लिट स्कर्ट में मोनालिसा ने लगाई आग, तस्वीरें देख थमी फैंस की साँसे

विक्की जैन संग अंकिता लोखेंडे ने खेली जमकर होली, पति को गिरा-गिरा कर लगाया रंग

होली के रंग में रंगीं इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -