7 साल बाद 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा बोलने जा रहा है ये मशहूर एक्टर! फैंस को लगा झटका
7 साल बाद 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा बोलने जा रहा है ये मशहूर एक्टर! फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न जगत के पसंदीदा स्टार्स में मशहूर शब्बीर अहलूवालिया इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शब्बीर अहलूवालिया लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल कुमकुम भाग्य में लगभग 7-8 वर्ष तक अभिषेक मेहरा की भूमिका निभाने के पश्चात् इस शो को छोड़ रहे हैं. शब्बीर करियर एवं जिंदगी में आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं. खबरें हैं कि शब्बीर और शो के निर्माताओं ने आपसी मंजूरी से ये निर्णय लिया है. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शब्बीर एवं एकता कपूर (शो की प्रोड्यूसर) दोनों दोस्त हैं तथा आगे भी रहेंगे. ये निर्णय बगैर किसी रुकावट के लिए गया है. हालांकि, नेटवर्क ने शब्बीर के शो क्विट करने के बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी शेयर नहीं की है. वहीं, शब्बीर ने भी इस पूरे घटना पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है.

साथ ही रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शब्बीर दूसरे चैनल पर नए शो के लिए चर्चा कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शब्बीर को यश पटनायक द्वारा निर्माण किए जाने वाले नए टेलीविज़न सीरियल में बड़ा ऑफर प्राप्त हुआ है एवं वो इस शो में नजर आ सकते हैं. ये शो मार्च के आखिर तक ऑन एयर होगा. इस शो की स्टोरी लव स्टोरी पर बेस्ड होगी, जिसमें शब्बीर लीड अभिनेता के रूप में नजर आएँगे. वही शब्बीर के नजदीकी सूत्र ने बताया- शब्बीर को लगभग फाइनल कर लिया गया है. उन्होंने अभी तक साइन तो नहीं किया है, मगर चर्चा में कंफर्म कर दिया है.  

देश के 30 असुरों के कारण दुनियाभर में छाया महामारी का साया, क्या नागिन निकाल पाएगी इसका हल

अपने फर्स्ट वैलेंटाइन डे पर पति संग ऐसे आई नजर

जय भानुशाली ने बेटी संग 'कच्चा बादाम' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -