जय भानुशाली ने बेटी संग 'कच्चा बादाम' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
जय भानुशाली ने बेटी संग 'कच्चा बादाम' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

'काचा बादाम' सॉन्ग इन दिनों खूब ट्रेड करने लगा है। फैंस और स्टार्स इस पर खूब रील्स भी बनाने में लगे हुए है। 'बिग बॉस 15' फेम जय भानुशाली ने भी अपनी नन्ही बेटी तारा के साथ इस गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहे है, जिसका वीडियो जय ने सोशल मीडिया पर साझा भी किया है।

वीडियो में जय रेड टी-शर्ट और ब्लैक जींस में दिखाई दे रहे है। वहीं तारा पर्पल टी-शर्ट और पैंट में बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है। जिसके साथ तारा ने 2 चोटियां भी कर रखी है। दोनों बाप-बेटी 'काचा बादाम' सॉन्ग पर डांस करते हुए नज़र आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जय ने लिखा- इस ट्रेंड के हम भी जिसके साथ खड़े है। तारा को इस गाने का स्टेप मुझसे भी अधिक अच्छे तरीके से याद हो गया है। मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूंगा कि इस वीडियो में लोगों ने 5 फुट 11 इंच के आदमी को नोटिस भी कर चुके है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें जय ने माही विज से 2011 में विवाह किया था। वर्ष 2019 में तारा का जन्म हुआ। जिससे पूर्व वर्ष 2017 में माही और जय ने अपनी मेड के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया हुआ है। खुशी और राजवीर अपने परिवार और दादा दादी के पास होमटाउन में रहते हैं। जय और माही बच्चों की सहायता किया करते हैं।

 

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई जस्टिन की वाइफ, दिखा ग्लैमरस अंदाज़

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस शख्स के पैर में लगी गोली

400 से अधिक लड़के इस शादीशुदा मॉडल को भेजते है वैलेंटाइन गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -