देश के 30 असुरों के कारण दुनियाभर में छाया महामारी का साया, क्या नागिन निकाल पाएगी इसका हल
देश के 30 असुरों के कारण दुनियाभर में छाया महामारी का साया, क्या नागिन निकाल पाएगी इसका हल
Share:

कलर्स टीवी के ‘फैंटसी फिक्शन’ सीरीज नागिन में अब तक हमने देखा कि प्रथा ने ऋषभ गुजराल और उनके भाई की जान बचा ली. हालांकि प्रथा का साथ शेष नागिन (महक चहल) ने दे दिया था, जिसे न तो प्रथा (Tejasswi Prakash) देख पाई न तो ऋषभ गुजराल. जिस रस्सी को प्रथा ने पढ़ से बंधा था उसे नागिन ने जोर जकड़ लिया था और इस वजह से वह रस्सी प्रथा और ऋषभ का वजन सह पाई. अब यह दोनों एक दूसरे के सामने आ गए है लेकिन दोनों ही नहीं जानते कि इन दोनों की किस्मत एक साथ जुड़ चुकी है. ऋषभ किसी और से रिश्ता जोड़ने जा रहा हैं, तो प्रथा की जिंदगी में भी कोई और अब नहीं है है.

हम बता दें कि  एक तरफ ऋषभ और प्रथा एक दूसरे से टकरा रहे हैं तो दूसरी तरफ शेष नागिन अपने मिशन से जुड़ चुकी है. दरअसल उन्हें और प्रोफेसर को यह पता लग चुका है कि 30 असुरों ने अपने देश के साथ गद्दारी करते हुए यह महामारी अपने देश में फैलाई जा चुकी है. लेकिन वे दोनों उनके चेहरे को नहीं पहचानते है. वैसे तो नागिन को लोगों के चेहरे दिखाई देते है लेकिन इस बार शेष नागिन भी उन्हें ढूंढ नहीं पा रही हैं. इसलिए उन्होंने निर्णय कर लिया है कि जब उनकी ताकत ज्यादा होने वाली है तब वह इन असुरों की यानी देश के गद्दारों की खोज करते हुए नज़र आएँगे.

30 असुरों की नागिन को हैं तलाश: प्रोफेसर का कहना है कि जब नागिन असुर को ढूंढ निकालेगी तब उनके सामने दीवार पर लगाई हुई मंथन की तस्वीर में असुर का असली चेहरा दिखाई देने वाला है. अब शेष नागिन असुर को पीछा करते हुए गुजराल हाउस आ चुकी थी. जहा ऋषभ उनके भाई की सगाई अपने देश के लिए युद्ध का सामान सप्लाई करने वाले बिजनेसमैन से होने लगी है. हालांकि यह बिजनेसमैन असल में देश का दुश्मन और शेष नागिन का प्रथम असुर हैं. अब यह शेष नागिन किस तरह उस तक पहुंचती हैं यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया हैं.

तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं ने असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

अपने फर्स्ट वैलेंटाइन डे पर पति संग ऐसे आई नजर

असम के मुख्यमंत्री ने केसीआर पर सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने का आरोप लगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -