दिल का दौरा पड़ने से हुआ इस मशहूर अभिनेता का निधन, स्टार्स से लेकर फैंस को लगा झटका
दिल का दौरा पड़ने से हुआ इस मशहूर अभिनेता का निधन, स्टार्स से लेकर फैंस को लगा झटका
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कई सितारे पिछले कुछ दिनों में मौत के आगोश में समा गए। हाल ही एक सड़क हादसे में 'असुरन' फिल्म के सपोर्टिंग एक्टर की मौत हो गई थी तथा अब मलयालम अभिनेता कजान खान इस दुनिया को अलविदा कह गए। कजान खान के निधन की खबर फिल्म प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने फेसबुक पर दी। एनएम बदूशा ने कजान खान की एक फोटो फेसबुक पर साझा की थी। 

कजान के निधन की खबर सुनकर मलयालम सिनेमा जगत में शोक की लहर है। कई सितारें उनके निधन की खबर सुनकर हैरान है तथा कईयों ने शोक जताया। सीआईडी मूसा, द डॉन और इवान मैरीडरमन जैसी फिल्मों में कजान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले दिलीप ने उनके निधन पर शोक जताया। 

कजान खान ने 1992 अपने करियर का आरम्भ किया था। वह पहली बार तमिल फिल्म सेंथमीज पाट्टू में दिखाई दिए थे। उन्होंने अधिकतर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया। पर्दे पर उन्हें विलेन के किरदार में देखकर कई लोग खौफ खा जाते थे। उन्होंने मलयालम के अतिरिक्त कई तमिल एवं कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया। हालांकि, कजान को मलयालम इंडस्ट्री में अधिक पसंद किया जाता था। उन्होंने कई मलयालम फिल्मों जैसे गंधर्वम, द किंग, वर्नापाकिट्टू, सीआईडी मूसा, द डॉन, मायामोहिनी, इवान मर्यादरमन, राजाधिराजा, लैला ओ लैला में बेहतरीन काम किया। उनकी भूमिकाओं की लोग आज भी प्रशंसा करते हैं।

सलमान खान के साथ ये मशहूर स्टार भी करेगा बिग बॉस OTT होस्ट!

'आज से पिज्जा खाना बंद...', आखिर क्यों उर्फी को देखकर ऐसा बोले लोग?

ये है भारत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -