इस मशहूर एक्टर ने मार-मारकर बुरा किया पत्नी का हाल, तस्वीरें देख काँप उठे लोग
इस मशहूर एक्टर ने मार-मारकर बुरा किया पत्नी का हाल, तस्वीरें देख काँप उठे लोग
Share:

पाकिस्तानी फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता फिरोज खान अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लंबे वक़्त से ख़बरों में हैं। फिरोज खान ने अपनी 4 वर्ष तक चली शादी के पश्चात् पत्नी संग अलग होने की घोषणा कर दी। अलग होने बाद से फिरोज खान की पत्नी निरंतर अभिनेता पर गंभीर आरोप लगा रही हैं तथा अब उन्होंने दुनिया को फिरोज खान का असली चेहरा दिखा दिया है। 

प्रेग्नेंसी में पति और बेटी संग देबिना ने शानदार तरीके से मनाई दिवाली

फिरोज खान एवं उनकी पत्नी अलीजा के तलाक की लीगल प्रोसीडिंग्स चल रही है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर अलीजा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें अलीजा जख्मी दिखाई दे रही हैं। अलीजा की फोटोज में उनके शरीर के जख्म स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही हैं। अलीजा के हाथों पर चोट के गहरे निशान हैं। उनकी आंख भी सूजी हुई है। अलीजा के जख्मों की फोटोज देखकर किसी का भी दिल कांप सकता है। 

दिवाली पर जबरदस्त दिखी मोनालिसा, लुक ने जीता फैंस का दिल

अलीजा के शरीर पर नजर आ रहे हर घाव का निशान इस बात की गवाही दे रहा है कि पाकिस्तानी अभिनेता फिरोज खान ने अपनी पत्नी को कितनी बेहरमी से पीटा है। फिरोज खान पर्दे पर भले ही हीरो होंगे, मगर लोगों का कहना है कि असल जिंदगी में वो किसी शैतान से कम नहीं हैं। अलीजा के घावों की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के पश्चात् लोग फिरोज खान को खूब ट्रोल कर रहे हैं तथा पत्नी संग मार पीट करने के लिए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। वही कुछ वक़्त पहले सोशल मीडिया पर फिरोज खान की पत्नी ने एक ओपन लेटर लिखकर अभिनेता की पोल खोली थी। उन्होंने लिखा था- 4 वर्ष की शादी मुश्किलों से भरी हुई थी। निरंतर फिजिकल एवं साइकोलॉजिकल वॉयलेंस के साथ मुझे बेफाई, ब्लैकमेलिंग और पति के हाथों बेइज्जत होना पड़ा है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने निर्णय लिया है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी इस प्रकार डर-डरकर नहीं जी सकती हूं। ये फैसला लेने का एक बड़ा कारण मेरे बच्चों की खुशी और उनकी अच्छी सेहत है। मैं नहीं चाहती कि वो एक टॉक्सिक, अनहेल्दी और हिंसक घर में रहकर बड़े हों। 

दिवाली के बाद भी मात्र इतने में मिल रहा है LED TV

पत्नी के आरोपों पर आया राजीव सेन का बयान, बोले- 'उसे यूट्यूब की दुनिया से निकलने की जरुरत है'

'राजीव मेरे साथ मारपीट करता है, लेकर रहूगी तलाक...', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -