आपके घर के छोटे से दीवार को 200inch का Tv बना देगा ये डिवाइस
आपके घर के छोटे से दीवार को 200inch का Tv बना देगा ये डिवाइस
Share:

Portronics ने हाल ही में Muffs A Wireless Headphones और SoundDrum P 20W portable speakers जैसे नए ऑडियो प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर दिया गया है अब ब्रांड ने Portronics BEEM 300 नामक एक नया पोर्टेबल प्रोजेक्टर मार्किट में पेश कर दिया गया है, जो घर की दीवार को 200-इंच का टीवी बनाने वाला है। इस छोटे से डिवाइस को घर में कहीं भी फिट कर सकते है और बड़ी स्क्रीन में पिक्चर का मजा लिया जा सकेगा। तो चलिए जानते है Portronics BEEM 300 की कीमत (Portronics BEEM 300 Price In India) और फीचर्स...

Portronics BEEM 300 स्पेसिफिकेशन्स: Portronics BEEM 300 कंपनी का नया पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया Led प्रोजेक्टर है जो 200 इंच तक के 1080p प्रोजेक्शन के साथ आता है। जिसमे 30,000-घंटे 250 एएनएसआई लुमेन एलईडी प्रोजेक्शन लैंप है जो एक तेज कंट्रास्ट के लिए 20000: 1 के साथ स्पष्ट, उज्ज्वल और शार्प इमेज का वादा भी कर रहा है।

प्रोजेक्टर 10 वॉट के इनबिल्ट स्पीकर्स के साथ दिया जा रहा है जो हाई-फिडेलिटी ऑडियो प्रदान करते हैं। प्रोजेक्टर पोर्टेबल है और आप 50 और 200 इंच के मध्य के इंच के साथ डिस्प्ले प्रोजेक्ट कर सकते हैं। पोर्ट्रोनिक्स के अनुसार, कोने के लिए इसके 4-प्वाइंट ट्रेपजॉइडल फ्रंट प्रोजेक्शन (35° तक) और वर्टिकल (45° तक) कीस्टोन एडजेस्टमेंट की वजह से प्रोजेक्टर को व्यावहारिक रूप से किसी भी स्थान पर बिना किसी समस्या का अनुभव भी कर सकते है।

HDMI और 2.4GHz वाईफाई पर कास्टिंग संभव है। BEEM 300 में एक औक्स 3.5 mm पोर्ट, एक माइक्रो-एसडी या ट्रांसफ्लैश कार्ड स्लॉट और एक एवी पोर्ट दिया जा रहा है। यूजर अपने स्मार्टफोन, पीसी, लैपटॉप, टैबलेट या गेम कंसोल को प्रोजेक्टर से कनेक्ट कर पाएंगे।

Portronics BEEM 300 Price In इंडिया: Portronics BEEM 300 पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर का मूल्य 19,999 रुपये है और यह एक साल की वारंटी के साथ दिया जा रहा है। इसे Portronics।com, Amazon, और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन दुकानों पर खरीद पाएंगे ।

हैक हो गया Facebook, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार

ये लेम्प है बेहद कमाल...मच्छरों को बुलाते है अपने पास, और फिर करता है ये हाल

Jio के इस प्लान की वजह से छूटे Airtel और BSNL के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -