हैक हो गया Facebook, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार
हैक हो गया Facebook, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार
Share:

सोशल मीडिया का इस्तेमाल आज के समय में कौन करना पसंद नहीं करता है, छोटे से छोटे और बड़े से बड़े लोग भी सोशल मीडिया का इतेमाल करते है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया App में फेसबुक, WhatsApp, इंस्टाग्राम आदि का उपयोग किया जाता है। अब आप इनका इस्तेमाल चाहे तो पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल हर उसमे इस्तेमाल किया जाता है। 

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के लिए अभी अभी एक बहुत ही बुरी खबर आई है कि मोस्ट पॉपुलर App फेसबुक हैक हो चुका है, हालाँकि अभी तक इस App के हैक होने पर मार्क ज़ुकरबर्ग की तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि ख़बरों का कहना है कि इस App के हैक हो जाने की वजह से यूजर्स को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ये कैसे हुआ है।

 

 

बता दें कि इस समस्या का सामना अधिकतर iPhone यूजर्स को ही करना पड़ रहा है, पर अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारें में तो इस App के फाउंडर को ही ज्यादा अच्छे से पता होगा।  अभी अभी ख़बरें है कि फेसबुक के हैक होने के बाद सेलिब्रिटी को SMS भेजा जा रहा है। इतना ही नहीं इसके माध्यम से Neymar Jr, Eminem, आदि की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।

Jio के इस प्लान की वजह से छूटे Airtel और BSNL के पसीने

शुरू होने जा रहा है टेलिकंपनियों का नया दौर,जाने ई-सिम क्या होती ?, किस हैंडसेट में है इसे फिक्स करने की सुविधा

200 रुपए से भी कम में मिल रहा है BSNL का ये खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -