सचिन-कोहली की राह चल रहा ये खिलाड़ी
सचिन-कोहली की राह चल रहा ये खिलाड़ी
Share:

वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए एक रणजी मैच में मुंबई टीम ने त्रिपुरा को 10 विकेट से हरा दिया. इस मैच में मुंबई के खिलाडी धवल कुलकर्णी ने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया. धवल ने पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके. इसके अलावा उन्होंने दूसरी पारी 50 रनों की अहम पारी भी खेली. गौरतलब है कि इस मैच में त्रिपुरा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि उसका ये फैसला सही साबित नहीं हुआ और पूरी टीम अपनी पहली पारी में महज 195 रन पर सिमट गई.

इसके बाद मुंबई के बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 421 रनों के स्कोर पर ला कर खड़ा कर दिया. इस दौरान मुंबई के बल्लेबाज जय बिस्टा (123) सिद्धेश लाड (123) आदित्य तारे (67) और कुलकर्णी (50) के उम्दा पारी खेली. इसकी बदौलत मुंबई को त्रिपुरा के ऊपर 224 रनों की बढ़त मिल गयी. दूसरी पारी में भी त्रिपुरा का खराब प्रदर्शन जारी रहा और उसकी पूरी टीम 288 रनों पर ढेर हो गयी. अपनी दूसरी पारी में मुंबई को ये मैच जीतने के लिए केवल 64 रनों की दरकार थी.

मुंबई के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने नाबाद पचास रन बना अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी. इस दौरान पृथ्वी शॉ ने तूफानी पारी खेलते हुए मात्र 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. इसी के साथ पृथ्वी शॉ रणजी ट्रॉफी में दूसरे ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिसने इतनी कम गेंदों मे पचासा ठोका है.

 

भारत से हार के बाद भड़के श्रीलंकाई कोच

स्नूकर स्वर्ण पदक हुआ पंकज आडवाणी के नाम

300 विकेट को 600 में बदलना चाहता हूँ : अश्विन

मैं खेल रहा हूं इसलिए मैं खुश हूं- रोहित शर्मा

हमारी बल्लेबाजी ने हमें बहुत निराश किया- चंडीमल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -