'बिग बॉस OTT 2' के इस कंटेस्टेंट ने किया उर्फी जावेद संग काम करने से इनकार,जानिए क्यों?
'बिग बॉस OTT 2' के इस कंटेस्टेंट ने किया उर्फी जावेद संग काम करने से इनकार,जानिए क्यों?
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' में फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान इस वक़्त अपने गेम से अपने फॉलोअर्स को प्रभावित कर रहे हैं। हालांकि, पूर्व 'बिग बॉस OTT' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद उनसे नाराज हैं तथा उन्होंने खुले तौर पर इंटरनेट पर वीडियो साझा कर इसकी निंदा की है।

रविवार को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा किया है। साझा किया गया यह वीडियो एक इंटरव्यू का हिस्सा बताया जा रहा है, जिसमें अभिषेक मल्हान ने दावा किया था कि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में उर्फी और उर्वशी रौतेला के साथ काम करने से मना कर दिया था। रील का वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने अभिषेक के दावों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि वह उन्हें बिग बॉस OTT 2 से पहले नहीं जानती थीं। वह म्यूजिक वीडियो के बारे में कुछ नहीं जानती हैं, जिसके बारे में अभिषेक ने अपने इंटरव्यू में इसका जिक्र कर रहे हैं। 

उर्फी ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि यह आदमी कौन है, बिग बॉस OTT के पश्चात् ही इसके बारे में पता चला। मुझे नहीं पता कि वह झूठ क्यों बोल रहा है। ऐसा कोई म्यूजिक वीडियो कभी नहीं था।" बता दे कि अभिषेक इन दिनों सलमान खान के विवादित शो में तहलका मचा रहे हैं। वहीं, उर्फी को अंतिम बार स्प्लिट्सविला 14 में दिखाई दी थीं। इसके अतिरिक्त उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने प्रशंसकों के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं।

अब्दू रोजिक के साथ मनीषा रानी ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के 'छोटा भाईजान'

करण कुंद्रा संग शादी को लेकर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'जब मैं तैयार...'

तलाक होते ही चारू असोपा ने रचाई तीसरी शादी! नई पोस्ट देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -