माता सीता के किरदार के लिए इतनी मोटी रकम चार्ज कर रही है साई पल्लवी
माता सीता के किरदार के लिए इतनी मोटी रकम चार्ज कर रही है साई पल्लवी
Share:

इन दिनों डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ ख़बरों में बनी हुई हैं। कभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बातें होती हैं तो कभी फिल्म की शूटिंग को लेकर। हालांकि पिछली 2 अप्रैल से नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं अदाकारा साई पल्लवी मां सीता का किरदार निभाने वाली हैं। 

वही अब इस फिल्म के लिए उनकी फीस को लेकर जानकारी आई है। कहा जा रहा है कि साई पल्लवी अमूमन साउथ की फिल्मों में जितनी फीस लेती हैं, 'रामायण' के लिए वो लगभग ढाई तीन गुना ज्यादा ले रही हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, साउथ में वो एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये लेती हैं, लेकिन 'रामायण' के लिए वो 10 करोड़ रुपये की फीस वसूल रही हैं।

बता दें कि इससे पहले साई पल्लवी किसी भी हिंदी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। 'रामायण' के साथ-साथ आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ भी उनकी एक फिल्म आने की चर्चा है। बहरहाल, लारा दत्ता भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हाल ही में सेट से उनकी कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं। वो फिल्म में कैकेयी का किरदार निभा रही हैं। रणबीर, साई पल्लवी, लारा दत्ता के साथ-साथ सनी देओल, अरुण गोविल एवं यश के भी इस फिल्म में नजर आने की चर्चा है।

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट!

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस अवतार में नजर आई अथिया शेट्टी

VIDEO! जैकी श्रॉफ ने सरेआम शख्स को जड़ा थप्पड़, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -