SUV सेगमेंट में राज करेगी ये दमदार फीचर्स वाली कार
SUV सेगमेंट में राज करेगी ये दमदार फीचर्स वाली कार
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई जनरेशन स्कॉर्पियो को लेकर एक और बड़ी सूचना जारी कर दी है, कंपनी ने कहा है कि नई SUV इंडियन मार्केट में 27 जून 2022 को लॉन्च होने जा रही है। कंपनी नई SUV को स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) नाम से पेश करने जा रही है और दिलचस्प ये है कि इसके मौजूदा मॉडल की बिक्री भी स्कॉर्पियो क्लासिक (Scorpio Classic) नाम से जारी रहने वाली है। हाल में महिंद्रा ने पुष्टि की है कि बॉर्न ईवी SUV की बिल्कुल नई रेंज 15 अगस्त 2022 को पेश की जाने वाली है। कंपनी ने ये जानकारी नई जनरेशन स्कॉर्पियो एन के प्रोडक्शन को लेकर बातचीत के बीच की बताई जा रही है। ताजा ख़बरों में सामने आया है कि नई जनरेशन स्कॉर्पियो का पेट्रोल इंजन SUV के डीजल इंजन से अधिक दमदार होगा।

डमी भी सुरक्षित महसूस करती है!: महिंद्रा ऑटोमोटिव 2022 स्कॉर्पियो एन का प्रोडक्शन इसी माह में शुरू करने जा रही है। कंपनी ने आगामी 2022 स्कॉर्पियो का नया टीजर भी सामने आ चुका है इसमें इसकी सेफ्टी को लेकर कंपनी ने पोस्ट किया है, “नई महिंद्रा SUV में डमी भी सुरक्षित महसूस करती है।” जिसके  साथ ही कंपनी ने एक ओपिनियन पोल भी शुरू किया था इसमें 94 प्रतिशत लोगों ने इस बात पर सहमति भी जाता चुके है, वहीं 6 प्रतिशत लोग इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। इसका सीधा मतलब ये निकाला जा सकता है कि नई जनरेशन महिंद्रा स्कार्पियो को सेफ्टी में जबरदस्त है और ग्लोबल एनकैप में इसके लिए 5-स्टार रेटिंग हासिल करने के लिए महिंद्रा काफी कॉन्फिडेंट दिखाई दे रही है।

नई स्कॉर्पियो सुरक्षा में लाजवाब: हाल में नई जनरेशन स्कॉर्पियो एन के केबिन की कुछ फोटोज इंटरनेट पर लीक हो चुकी है इसमें SUV के मुख्य फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो को मिलने वाले अन्य फीचर्स में सबसे महत्वपूर्ण एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी होने वाला है जैसा कि हालिया लॉन्च महिंद्रा XUV700 में मिल रहा है। ये फीचर भी कार के टॉप मॉडल में मिलने की उम्मीद है। यहां कस्टमर को 10 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सभी जगह LED लाइट्स, 6 एयरबैग्स और कनेक्टेड कार तकनीक जैसे हाइटेक फीचर्स भी दिए जा रहे है। कंपनी इस कार के साथ 360-डिग्री कैमरा भी देने वाली है जिससे सुरक्षा के मामले में नई स्कॉर्पियो एक लाजवाब SUV के रूप में सामने आने वाली है।

भारत में तेजी से बढ़ रही इस SUV कार की मांग

हुंडई जल्द ही पेश करने जा रही है Venue का नया एडिशन

लोगों का दिल जीत रहे है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -