इन कारों पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट
इन कारों पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट
Share:

RENO मोटर्स और TATA मोटर्स त्यौहारों का सीजन बीतने के उपरांत भी इस नवंबर महीने में अपनी कुछ कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रही है. ग्राहकों को यह ऑफर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पारेट बोनस के रूप में मिलने वाला है. ग्राहक इस ऑफर का लाभ 30 नवंबर 2022 तक ले सकते हैं. चलिए देखते हैं क्या हैं ये डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रही है. 

Renault Kwid: रेनो अपनी इस इंट्री लेवल की क्विड हैचबैक कार के कुछ वेरिएंट्स पर ₹10,000 की नगद छूट, ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹10,000 की कॉर्पोरेट छूट भी प्रदान कर रहा है. इस तरह ग्राहक इस कार की खरीद पर ₹30,000 रुपये की बचत कर पाएंगे. जबकि किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को ₹5,000 का डिस्काउंट मिलने वाला है. इस कार का शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 4.64 लाख रुपये है. 

Renault Triber: रेनॉल्ट अपनी 7-सीटर MPV कार ट्राइबर के कुछ चुनिंदा वेरियंट्स पर ₹10,000 की नगद छूट, एक्सचेंज बेनिफिट के रूप में ₹15,000 और कॉर्पोरेट छूट के रूप में ₹10,000 का फ़ायदा भी दिया जा रहा है. इस तरह इस कार की खरीद पर ग्राहक ₹35,000 रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे. साथ ही कंपनी किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को ₹5,000 का डिस्काउंट भो प्रदान कर रही है. रेनो की इस MPV की शुरुआती एक्स शोरूम का मूल्य 5.91 लाख रुपये है. 

यदि आपने नहीं माने ये नियम तो देना होगा भारी चलान

हर महीने बाजार में बढ़ रही इन कारों की मांग

अक्टूबर माह में इन कारों ने बाजार में छोड़ी अपनी छाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -