आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार
आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार
Share:

 

क्या आप भी मन बना रहे है, नई गाड़ी खरीदने का और चाहते है कि आपके बजट में ये बड़ी गाड़ियां मिल जाए तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है भला, लेकिन कई बार आपको आपके बजट में गाड़ी नहीं मिल पाती है। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसी गाड़ियों के बारें में जानकारी लेकर आए है जो आपके बजट में एकदम फिट होने वाली है। तो चलिए जानते है इनके बारें में विस्तार से.... 

Honda Amaze: होंडा की सेडान कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन का विकल्प देखने के लिए मिल रहा है जो क्रमशः 90 PS की पावर और 110 Nm का टॉर्क व 100 PS की पॉवर 200 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस  करने वाले है। यह कार मैनुअल और CVT ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के विकल्प में भी मिल रही है। इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 6।63 लाख रुपए है जबकि इसका टॉप एंड मॉडल 11.50 लाख रुपए है। 

Tata Nexon: टाटा की यह कार इंडिया की सबसे अधिक बिकने वाली SUV है इस कार में दो इंजन विकल्प भी दिए जा रहे हैं इसमें पहला 1.2L टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 120 PS का पॉवर और 170 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है और दूसरा 1.5-लीटर टर्बो-डीजल इंजन जो 110PS की पॉवर और 260 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस कर रहे है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.60 लाख रुपए से 13.95 लाख रुपए के मध्य है।   

Hyundai i20: Hyundai की यह हैचबैक कार ढेर सारे फीचर्स के साथ आ रही है। इस कार में एक 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, LED हेडलाइट्स, सनरूफ, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो का सपोर्ट सहित बहुत सारे फीचर्स भी दिए जा रहे है । इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.03 लाख रुपए से 11.54 लाख रुपए के मध्य है।

इंडिया में पेश की गई Bajaj CT 125X बाइक, कीमत उड़ा देगी आपके होश

कार लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, भारत में लॉन्च हुई मर्सिडीज की इलेक्ट्रिक कार

रॉयल एनफील्ड के सीईओ शेयर किया हिमालयन 450 बाइक का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -