इंडिया में पेश की गई Bajaj CT 125X बाइक, कीमत उड़ा देगी आपके होश
इंडिया में पेश की गई Bajaj CT 125X बाइक, कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ने इंडिया में सबसे किफायती 125cc बाइक CT125X लॉन्च कर दी है। जिसका मूल्य 71,354 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। वहीं कलर ऑप्शन के बारें में बात की जाए तो 3 रंगो में उपलब्ध है, जिसमें ग्रीन और ब्लैक, रेड और ब्लैक, साथ ही ब्लू एंड ब्लैक शामिल हैं।

Bajaj CT 125X Look: लुक्स के बारें में बात की जाए तो यह न्यू लॉन्च बाइक (Bajaj CT125X) CT110X की तरह दिखाई दे रही है। जिसमे गोल हेडलाइट मिल रही है। जिसमे हैलोजन बल्ब के साथ एक गोल हेडलैंप देखने को मिल सकती है। जिसके साथ साथ एक छोटा काउल है जो एक LED डेटाइम रनिंग लैंप स्ट्रिप के साथ हेडलैम्प को कवर कर रहा है।

Bajaj CT 125X Engine: इंजन के बारें में बात की जाए तो इसमें सिंगल-सिलेंडर 125cc एयर-कूल्ड मोटर है, जिसका आउटपुट 10bhp और 11Nm है। वहीं इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ दिया गया है।

Bajaj CT 125X Specificiations: Bajaj CT 125X के सस्पैंशन सेटअप में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में डुअल शॉक ऐब्जार्बर देखने को मिल सकता है। इस नई बाइक में CBS (कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम) स्टैंडर्ड भी दिया जा रहा है। ब्रेकिंग के लिए 130 मिमी फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक देखने के लिए मिल रहा है, जो लोअर वैरिएंट में मिलता है। हाई वैरिएंट में 240 मिमी डिस्क अप फ्रंट यूनिट मिल जाएगी। वहीं बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील पर 80/100-17 फ्रंट और 100/90-17 रियर ट्यूब लेस टायर भी प्रदान किए जा रहे है।

Bajaj CT 125X फीचर्स: फीचर की बात करें तो इस नई बाइक में काफी कुछ देखने के लिए मिलने वाला है। जिसमे एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक USB चार्जिंग पोर्ट और काउल पर एक LED DRL शामिल है। वहीं बाइक की सीट की ऊंचाई 810 mm और लंबाई 700mm है। जिसके साथ साथ बाइक में रबर टैंक पैड, क्रैश गार्ड, फोर्क गैटर और एक बड़ी ग्रैब रेल जैसे फीचर्स देखने को मिल मिलने वाले है।

इनसे होगा मुकाबला: बजाज CT125X का मुकाबला हीरो सुपर स्प्लेंडर और होंडा शाइन से होने वाला है। यदि आप 125cc में अधिक विकल्प चाहते हैं तो TVS रेडर, बजाज पल्सर 125 और पल्सर NS125 पर भी नजर डाल सकते है।

रॉयल एनफील्ड के सीईओ शेयर किया हिमालयन 450 बाइक का टीज़र

अब भारत में इन कारों को खरीदना पड़ेगा महंगा

हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है इलेक्ट्रिक वाहन का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -