आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये कार, जानिए क्या है इनकी खासियत
आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये कार, जानिए क्या है इनकी खासियत
Share:

इंडिया में  SUV कारों के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. जिस वजह से बीते कुछ वर्षों में इस सेगमेंट में कारों की बिक्री बहुत अधिक बढ़ गई है. हालांकि जिनका मूल्य अन्य कारों के मुकाबले कुछ अधिक होती है जिसके चलते ये कारें बहुत से लोगों के बजट के बाहर हो जाती है, लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी SUV कारों के बारे में इनका मूल्य 8 लाख रुपये से कम है. आइए देखते हैं इन कारों की पूरी लिस्ट. 

Renault Kiger: RENO काइगर SUV के बाहर में RXE, RXL, RXT, RXT(O) और RXZ जैसे वैरिएंट्स मौजूद हैं. इस SUV में एक 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 97bhp की पावर और 160 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस भी कर रहा है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और CVT यूनिट का विकल्प दिया गया है. इस SUV की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹5.99 लाख रुपये है.  

Mahindra KUV100 NXT: महिंद्रा KUV100 NXT देश में K2, K4, K6 और K8 जैसे वैरिएंट्स में पेश की जा रही है. इस SUV में एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह इंजन 82 BHP की पॉवर और 115Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है.  जिसमे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. जिसका शुरूआती एक्स शोरूम कीमत  6.17 लाख रुपए है.

जबर्दस्त माइलेज देगी ये कार, आज ही ले आएं अपने घर

जानिए क्या होता है अलग अलग कलर की नंबर प्लेट का मतलब

कम दाम में आपको भी आसानी से मिल जाएगा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -