सितंबर माह में इन बाइक्स की भारी मात्रा में हुई सेल
सितंबर माह में इन बाइक्स की भारी मात्रा में हुई सेल
Share:

इंडिया में दिवाली से पहले घर में कुछ नया लाने का चलन और भी तेजी से बढ़ रहा है। इसमें लोग अपनी जरुरत के हिसाब से चीजें खरीदकर लाते हैं। इसी खरीदारी में पिछले महीने लोगों ने दोपहिया वाहनों की भी जमकर खरीददारी भी कर ली है। विश्व की सबसे बड़ी टू-व्हीलर ने सितंबर माह में 5,07,690 यूनिट्स की कुल सेल भी कर डाली। जिसमें केवल हीरो स्पलेंडर के 2,90,649 यूनिट्स की बिक्री हुई, जो कि दोपहिया सेगमेंट में सबसे अधिक सेल भी की है।

दूसरे नंबर पर सबसे अधिक मोटरसाइकिल की बिक्री करने वाली कंपनी का ख़िताब होंडा मोटरसाइकिल एन्ड स्कूटर इंडिया के नाम रहा और 1,45,193 यूनिट्स की सेल के साथ होंडा सीबी शाइन दूसरी सबसे अधिक सेल की जाने वाली बाइक बन गयी।

वहीं सबकी आल टाइम फेवरेट मोटरसाइकिल बजाज पल्सर 1,05,003 यूनिट्स की बिक्री के साथ तीसरे नंबर  पर बताई जा रही है। मोटरसाइकिल की बिक्री के मामले में चौथे नंबर पर फिर से हीरो का कब्जा रहा और हीरो एचएफ डीलक्स के 93,596 यूनिट्स को सेल किया है। ख़बरों का कहना है कि पांचवे नंबर पर सालभर बिकने वाली बाइक BAJAJ प्लेटिना का नंबर रहा। सितंबर में इस बाइक के 73,596 यूनिट्स की को सेल किया गया है।

Maruti जल्द ही पेश करने जा रही अपनी दो नई कार

कार खरीदते समय इस बात का रखें खास ध्यान

ये है अब तक की सबसे दमदार माइलेज वाली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -