ज्यादा लंबा सफर तय करने के लिए बेस्ट है ये कार
ज्यादा लंबा सफर तय करने के लिए बेस्ट है ये कार
Share:

महामारी के उपरांत लोग लंबी दूरी की यात्रा भी सार्वजनिक वाहनों के स्थान पर अपनी गाड़ी में करना पसंद करने लग गई है। लेकिन कार से लंबा सफर करने में सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि पीछे बैठे लोगों को बहुत अधिक थकान हो रही है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी दूसरी पंक्ति में भरपूर स्पेस मिलता है और इनकी मूल्य भी बहुत कम है। तो चलिए जानते हैं... 

मारुति सुजुकी ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza): मारुति के नए जनरेशन की ब्रेजा में बहुत सारी नई सुविधाएं के लिए मिल रही है। इस गाड़ी की पिछली रो में एक चौड़े आर्मरेस्ट के साथ कपहोल्डर और AC वेंट भी दिया जा रहा है। साथ ही जिसमे दो चार्जिंग पोर्ट्स भी देखने को मिल रही है । इस कार में एक हेड्स अप डिस्प्ले (HUD) देखने के लिए मिल रही है। इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम का मूल्य 7.99 लाख रुपये है।

टाटा नेक्सन (Tata Nexon): यह देश की सबसे अधिक बिकने वाली SUV कार है। इस गाड़ी में सेकेंड रो में बहुत अधिक  स्पेस और कंफर्ट देखने के लिए मिल रहा है। इस गाड़ी की बीते पंक्ति में तीन लोग बहुत आराम से सफर भी कर पाएंगे। इस गाड़ी की पिछली सीट्स पर भी AC वेंट और आर्मरेस्ट देखने के लिए मिल रही है। इस गाड़ी की शुरूआती एक्स शोरूम का मूल्य 7.60 लाख रुपये है। 

टोयोटा ने पेश की अपनी अब तक की सबसे बेस्ट कार, जानिए इसकी खासियत

ये है अब तक की सबसे बेस्ट कार, जानिए क्या है इनका दाम

बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -