कम बजट में पेश की जा रही ये कार, जानिए क्या है खासियत

कम बजट में पेश की जा रही ये कार, जानिए क्या है खासियत
Share:

देश में SUV कारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है. लेकिन बहुत सारे लोगों के पास के महंगी SUV कार खरीदने का पर्याप्त बजट नहीं होने वाला है. ऐसे लोग एक सस्ती एसयूवी कार के विकल्प भी ढूंढ रहे है. यदि आप भी एक सस्ती SUV कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं  ऐसी कारों के बारे में इसका मूल्य 6 लाख रुपये के रेंज में है. साथ ही इनमें कई शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे है.  

टाटा पंच: टाटा की यह कार देश में खूब पसंद भी की जा रही है. इस कार में एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि 86PS की पॉवर 113Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन भी प्रदान किया जा रहा है. इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, 7 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, कनेक्टेड कार टेक (क्रिएटिव आई-आरए पैक) और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम का मूल्य 6 लाख रुपये है. 

निसान मैग्नाइट: इस कार में 1-लीटर पेट्रोल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो क्रमशः 72 PS और 96 Nm और 100PS और 160 Nm का आउटपुट भी दिया जा रहा है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. इस कार में 16-इंच डुअल-टोन अलॉय व्हील, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED डीआरएल, एलईडी हेडलैंप और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है. इस कार की शुरुआती एक्स मूल्य 5.97 लाख रुपये है. 

Xiaomi लेकर आ रही है अपनी अब तक की सबसे बेस्ट कार

महिंद्रा ने पेश की अपनी सबसे बेस्ट कार

ADAS फीचर के साथ लॉन्च होने वाली है कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -