5 लाख रुपये के बजट में मिल रही ये कार, जानिए क्या है खासियत
5 लाख रुपये के बजट में मिल रही ये कार, जानिए क्या है खासियत
Share:

नई 5 सीटर फैमिली कार लेनी है लेकिन बजट कम है तो हम आपको आज हम बात करने जा रहे है कि आपके पास क्या क्या ऑप्शन हो सकते हैं. यहां हम आपको 5 लाख रुपये के बजट में आने वाली कारों के बारें में बताने जा रहे है. इनमें मारुति सुजुकी, डैटसन, रेनो और हुंडई की कार शामिल हैं.

Maruti Suzuki S-Presso: मारुति की यह पैट्रोल कार है. जिसका मूल्य 3.85 लाख रुपये से लेकर 5.55 लाख रुपये तक एक्सशोरूम है. इसमें 998 CC का इंजन भी दिया जा रहा है. यह CNG और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में आती है. सीएनजी में जिसके 4 वेरिएंट आते हैं. जिसकी शुरूआती मूल्य 5.23 लाख रुपये एक्सशोरूम है. यह एक लीटर पेट्रोल में 21.53 किलोमीटर तक जाती है वहीं एक किलो CNG में 31.19 किलोमीटर तक जाती है. यह ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में आने वाली है.

Hyundai Santro: हुंडई की यह पैट्रोल कार है. जिसका मूल्य 4.86 लाख रुपये से लेकर 6.45 लाख रुपये तक एक्सशोरूम है. इसमें 1086 CC का इंजन भी मिल रहा है. यह CNG और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में आती है. CNG में जिसके 2 वेरिएंट आते हैं. जिसका शुरूआती मूल्य 6.10 लाख रुपये एक्सशोरूम है. यह एक लीटर पेट्रोल में 20 किलोमीटर तक जाती है वहीं एक किलो सीएनजी में 30 किलोमीटर तक जाने वाली है . यह ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में आ चुकी है. 

टाटा पंच की कीमत में आई बड़ी गिरावट, जानिए क्या है नए दाम

कार बेचते और खरीदते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान

बहुत ही जल्द ही भारत में लॉन्च की जा सकती है Skoda की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -