टेस्टिंग के बीच स्पॉट हो गई ये कार
टेस्टिंग के बीच स्पॉट हो गई ये कार
Share:

 सिट्रोन ने इंडिया में C3 हैचबैक के साथ अपनी शुरुआत की थी. जिसके उपरांत इसका इलेक्ट्रिक मॉडल E सी3 को भी हाल में पेश किया जा चुका है. जिसके उपरांत अब कंपनी अपनी C3 हैचबैक पर बेस्ड एक नया 7 सीटर मॉडल भी बाजार में लेकर आने जा रही है. जिसे ग्लोबल मार्केट में 27 अप्रैल, 2023 को पेश किया जाने वाला है. 

फिर से हुई स्पॉट: इस कार का नाम सिट्रोन C3 एयरक्रॉस होने वाला है. इसे पहले भी कई बार टेस्टिंग के बीच स्पॉट भी किया जा चुका है. अब जिसकी टेस्टिंग अपने लास्ट स्टेज में है. इसे एक बार फिर से स्पॉट भी किया जा चुका है, जिससे इसके साइड प्रोफाइल के बारे में जानकारी सामने आई है.  

अधिक होगी लंबाई: Citroen C3 हैचबैक प्लेटफॉर्म पर आधारित कंपनी की यह नई SUV, हैचबैक से लंबी होने वाली है. हमने C3 SUV के स्पाई शॉट की तुलना C3 हैचबैक से करने पर पता चला कि दोनों के सी-पिलर लगभग एक जैसे दिखाई देते है. इसके दरवाजे और टायर भी समान दिए गए हैं. इस एसयूवी की लंबाई लगभग 4.2 मीटर होने का अनुमान है. 

इसके थर्ड रो सीट्स को एडजस्ट भी कर सकते है. पिछली SUV पिछली बार स्टील व्हील्स के साथ दिखी थी, जबकि इस बार इसमें अलॉय व्हील्स देखने को मिले हैं. जिसे इसके टॉप वैरिएंट में भी है. 

पावरट्रेन: Citroen C3 में एक 1.2L 3-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है, जो नेचरली एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड इंजन है. जबकि इसकी सब वर्जन में केवल टर्बोचार्ज्ड सेटअप भी दिया जा रहा है. यह इंजन 109 बीएचपी की पॉवर और 190 एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है. जिसमे एकमात्र 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. 

इस वजह से सबसे अधिक सेल होती है हुंडई की कार

सामने आया मर्सिडीज बेंज एएमजी जीटी63 एसई का शानदार रिव्यु

अब विदेशों में भी होगा भारत की गाड़ियों का जलवा, जून से शुरू होगा एक्सपोर्ट का कार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -