इस बाइक का मूल्य उड़ा रहा हर किसी के होश... जानिए क्या है इसमें खास
इस बाइक का मूल्य उड़ा रहा हर किसी के होश... जानिए क्या है इसमें खास
Share:

अगर आपका  अधिकतर काम बाइक से ही की जाती है  और पेट्रोल की कीमतों ऊँचे मूल्य से बिलकुल भी कम नहीं है और इससे आपका जेब खर्च बढ़ गया है. तो हम यहां शानदार माइलेज वाली कुछ बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन पर आप विचार भी कर सकते है.

बजाज प्लेटिना 100 : देश में बजाज प्लेटिना 100 बाइक सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक की लिस्ट में शामिल है और इसकी वजह है इस बाइक का शानदार भी प्रदान कर रही है. जो प्रति लीटर लगभग 70 किलोमीटर तक का बताया जा रहा है. इस बाइक में 102cc का फोर-स्ट्रोक डीटीएस-आई सिंगल सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है. जो 5.8kw की पावर और 8.3nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जिसे 4-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

बजाज सीटी110 एक्स: बजाज की दूसरी बाइक बजाज CT110 एक्स भी बेहतर माइलेज के लिए एक शानदार विकल्प है. कंपनी अपनी इस बाइक के लिए भी 70 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल के माइलेज भी प्रदान कर रही है. इस बाइक में 115.45cc सिंगल सिलेंडर इंजन मौजूद है, जो 8.6ps की पावर और 9.81nm का टॉर्क  जनरेट करने का काम भी करते है इतना ही नहीं इसे 4-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

टीवीएस स्पोर्ट: TVS की टीवीएस स्पोर्ट बाइक भी माइलेज के केस में शानदार बाइक है. कंपनी इस बाइक के 70 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल का दवा भी कर रहा है. इस बाइक में 109.7cc का BS6 इंजन उपलब्ध है जो 8.18 BHP की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है. ये बाइक 61,577 रुपये एक्स शोरूम की कीमत में उपलब्ध है.

ये बाइक भी देती हैं अच्छा माइलेज: इन बाइक के साथ साथ भी मार्केट में बेहतर माइलेज बाइक के विकल्प उपलब्ध हैं. जिनमें बजाज की CT 100, होंडा स्प्लेंडर 125, टीवीएस की TVS रेडियन और हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 जैसे ऑप्शन पर भी विचार भी कर सकते है.

MARUTI अपनी इन कारों को करेगी रिकॉल, जानिए क्यों

वर्ष 2024 में लॉन्च होगी महिंद्रा की ये कार, जानिए खासियत

टाटा नेक्सन ईवी को टक्कर देगी महिंद्रा की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -