इस बाइक कंपनी ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए दाम
इस बाइक कंपनी ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए दाम
Share:

रॉयल एनफील्ड(Royal Enfield) ने जुलाई 2022 के महीने में मेटेओर 350(Meteor 350) के मूल्यों को बढ़ाया जा चुका है। इसलिए यदि आप एक मेटेओर 350 खरीदने का प्लान बना रहे है, तो जाने लें कि अब आपको यह बाइक कितने की मिलने वाली है। 

मेटेओर 350(Meteor 350) फायरबॉल(Fireball) रेड/येलो/ब्लू और मैट ग्रीन के मूल्य में 3591 रुपये बढ़ाए जा चुके है। वहीं स्टेल्लर(Stellar) ब्लू/रेड/ब्लैक वेरिएंट्स में 4591 रुपये की वृद्धि भी की जा चुकी है। स्टेल्लर प्यॉर ब्लैक कस्टम के दाम में 2754 रुपये की बढ़ोतरी कर दी गई है। वहीं, इसके टॉप मॉडल सुपरनोवा(Supernova) रेड/ब्राउन और ब्लू की कीमत में 4592 रुपये तक बढ़ा दिए है।

Meteor 350 के दाम में उतार-चढ़ाव: बता दें कि कंपनी ने अप्रैल 2022 में मेटेओर 350 के मूल्य में 4,225 रुपये की बढ़ोतरी भी की जा चुकी है। जिसके उपरांत मई में इसकी कीमत 5,000 रुपये कम कर दी गई थी और अब एक बार फिर बढ़ोतरी के साथ इस बाइक की कीमतों में बहुत उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिला है।

Meteor 350 के कलर ऑप्शंस: मेटेओर 350 को अब ट्रिपर नेविगेशन भी नहीं मिल रहा है। जिसके साथ साथ,  मेटेओर 350 के हाल ही में तीन नए रंग और पेश किए गए थे, जिनके साथ अब यह क्रूजर बाइक कुल 13 पेंट स्कीम्स में उपलब्ध है। साथ ही कंपनी जल्द ही इस बाइक का एक नया वैरिएंट भी पेश करने वाले है।

नई S-Presso ने बाजार में की दमदार एंट्री

4 अगस्त को हुंडई अपनी नई कार की कीमत से उठाएगी पर्दा

BMW के साथ मिलकर TVS पेश करने जा रही है अपनी ये नई बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -